ऑक्सीजन विवाद के बीच केजरीवाल ने की CM खट्टर से बातचीत, मांगी मदद

4/22/2021 3:58:54 PM

चंडीगढ़:  अस्पतालों में ऑक्सीजन की भारी कमी के कारण दिल्ली और हरियाणा के बीच टकराव की स्थिति बन गई है। कल ही गृह मंत्री अनिल विज ने दिल्ली पर ऑक्सीजन लूटने का आरोप लगाते हुए  ऑक्सीजन टैंकरों को पुलिस सुरक्षा देने का आदेश दिए है। इसी बीच दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से इस संबंध में फोन पर बातचीत की है।

PunjabKesari

केजरीवाल ने सीएम खट्टर से ऑक्सीजन ट्रकों की अवाजाही को लेकर मदद मांगी है, जिसके बाद खट्टर ने उन्हें आश्वासन दिया है कि वह हर संभंव सहायता के लिए तैयार है। बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने भी ऑक्सीजन की लूट के बाद ऑक्सीजन संकट पर हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से बात की है।


गौर रहे कि कल अनिल विज ने कल बताया था कि हमारा एक टैंकर फरीदाबाद अस्पतालों के लिए ऑक्सीजन लेकर जा रहा था, जिसे दिल्ली में सरकार द्वारा लूट लिया गया, जोकि बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा था कि ऐसा करने से अव्यवस्था का माहौल बनेगा। स्वास्थ्य मंत्री कल ही आदेश जारी कर दिए थे कि जो भी टैंकर ऑक्सीजन लेकर जाएगा, वह पुलिस एस्कॉर्ट के साथ जाएगा, ताकि ऐसी घटना दोबारा ना हो।



(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


Content Writer

Isha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static