प्रेम विवाह करने वाली युवती का अपहरण, अस्पताल से उठा ले गए परिजन...शादी से नहीं थे खुश

punjabkesari.in Thursday, Aug 15, 2024 - 12:28 PM (IST)

अंबाला: हरियाणा के अंबाला जिले में लव मैरिज करने वाली युवती का उसके परिजनों ने अपहरण कर लिया। परिजन प्रेम विवाह के बाद से ही गुस्से में थे। विवाहिता अपने पति के साथ अस्पताल में दवाई लेने गई थी, इसी दौरान उसको उठा लग गए।

 घटना नारायणगढ़ थाना एरिया के अंतर्गत डीएवी स्कूल के पास की है। पुलिस ने पति की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। नारायणगढ़ के गांव फतेहपुर निवासी संदीप कुमार ने बताया कि उसने डेढ़ माह पहले जिला यमुनानगर के गांव खांडरा निवासी मोमिना के साथ लव मैरिज की थी। वे 13 अगस्त की सुबह डीएवी स्कूल के सामने स्थित भूषण माइंड केयर अस्पताल में पत्नी को दवाई दिलाने के लिए गया था।

 वह एकदम बाहर पहुंचा देखा तो एक महिला ने उसकी पत्नी को बालों से पकड़ा हुआ था। इसके बाद 2 युवक जबरदस्ती उसकी पत्नी को गाड़ी में डाल कर ले गए। वह काफी दूर तक उनके पीछे भागा, लेकिन वह पकड़ नहीं पाया। 

इसके बाद उसने तुरंत ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। संदीप ने बताया कि उसके पत्नी के मायके वाले उनकी शादी से खुश नहीं हैं। उसे अनहोनी होने का खतरा है। उसकी मंगलवार से उसकी पत्नी से बात नहीं हुई। युवक ने पुलिस को शिकायत सौंप कार्रवाई की मांग की है। नारायणगढ़ थाने की पुलिस ने धारा 140 (3) के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static