किरण व श्रुति चौधरी ने किया मतदान, मतदान समाप्ति के बाद बातचीत में झलका टिकट कटने का दर्द

punjabkesari.in Saturday, May 25, 2024 - 06:54 PM (IST)

भिवानी: भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र से सायं साढ़े 4 बजे तक 55 प्रतिशत के लगभग मतदान किया जा चुका था। तेज धूप के चलते सुबह लोगों ने कतारें बनाकर मतदान किया था। वैसा ही सायं साढ़े 4 बजे के बाद लाईन में लगने का सिलसिला नजर आया। जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि मतदान प्रतिशत भिवानी-महेंद्रगढ़ संसदीय क्षेत्र में 65 फीसदी से अधिक मतदान रहने की संभावना है। भिवानी विधानसभा क्षेत्र के बूथ नंबर-102 पर सायं साढ़े 4 बजे के लगभग मतदान करने पहुंची।

भिवानी जिला में 4 हजार के लगभग कर्मचारी 912 बूथों पर आजा अपनी मतदान ड्यूटी देते नजर आए। पांच लेयर की सुरक्षा में आठ लाख 73 हजार के लगभग मतदाताओं को अपना मत डालने का अवसर मिला। कांग्रेस नेता किरण चौधरी व पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने मतदान के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि लोकतंत्र के इस पर्व में उन्होंने अपना मतदान किया है। उन्होंने आम लोगों से अधिक से अधिक मतदान करने की बात कही।

जब उनसे पूछा गया कि प्रदेश का क्या परिणाम रहेगा तो उन्होंने कहा कि वास्तविक परिणाम 4 तारीख को ही पता चल पाएगा। वे मतदान समाप्त करने के बाद अपने कार्यकर्ताओं के साथ देर सायं तक आंकड़ें एकत्रित कर मतदान के परिणामों का अंदाजा लगा पाएंगी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने अनुमान लगाना छोड़ रखा है। मतदान को लेकर आमजन में किस पार्टी को लेकर रूझान है, इस सवाल पर उन्होंने कहा कि मतदाता बहुत समझदार है तथा वह सोच-समझकर अपना मत डाल रहा है। उन्होंने कहा कि अब भी मतदाता सही जगह पर अपना मत डाल रहा है। इस दौरान किरण चौधरी व श्रुति चौधरी के व्यक्तव्य से लगता है कि श्रुति चौधरी को टिकट ना मिलने की नाराजगी उनकी बातचीत में मतदान समाप्ति के समय तक झलकती नजर आ रही है।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static