भिवानीः भाजपा प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि के नोमिनेशन पर पहुंची किरण चौधरी, कांग्रेस को बताया हुड्डा पिता-पुत्र की पार्टी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2024 - 02:43 PM (IST)

भिवानी  (अशोक) : जैसे-जैसे हरियाणा विधानसभा के लिए नामांकन समाप्ति की तारीख नजदीक आती जा रही है, बड़े स्तर पर नामांकन हो रहे है। आज बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कपूर वाल्मीकि ने नामांकन किया। इस मौके पर उनके साथ राज्यसभा से भाजपा सांसद किरण चौधरी नामांकन के दौरान उपस्थित रही। उन्होंने कहा कि भिवानी जिला की सभी चारों सीटों पर भाजपा प्रत्याशी जीतकर निकलेंगे।

राज्यसभा सांसद किरण चौधरी ने कांगे्रस पार्टी द्वारा नामांकन के अंतिम दिनों तक भी टिकट वितरण ना किए जाने के पीछे कहा कि कांग्रेस पार्टी में कोई संगठन नहीं है। यह हरियाणा में हुड्डा पिता-पुत्र की पार्टी है। उन्होंने भूपेंद्र सिंह हुड्डा व दीपेंद्र हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि दोनों ने पहले कांग्रेस के अनेक उम्मीदवारों का खर्च लगवाया। अब उम्मीदवारों की लिस्ट आऊट नहीं कर रहे तथा छिपते फिर रहे है। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को लारा-लप्पे देने की बजाए टिकटें दी जानी चाहिए थी। ताकि वे चुनाव लड़ पाते। ऐसे में हरियाणा में भाजपा बेहतर तरीके से कार्य कर रही है। उन्होंने कांग्रेस के भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में जमीन औने-पौने दामों पर बिकी तथा बिल्डरों को सीधा लाभ पहुंचाया गया। जिसके चलते ईडी प्रदेश के कांग्रेस नेताओं के पीछे पड़ी है।

इस मौके पर भाजपा उम्मीदवार कपूर वाल्मीकि ने कहा कि पार्टी ने उन पर जो विश्वास जताया है, वे उस पर खरा उतरेंगे। नोमिनेशन के बाद वे अपने प्रचार में जुट जाएंगे। उनकी प्राथमिकता बवानीखेड़ा हल्के में विकास के साथ पीने के पानी व सिंचाई के पानी की बेहतर व्यवस्था करना है। क्षेत्र के लिए जीवन रेखा कहलाने वाली सुंदर ब्रांच नहर में उचित मात्रा मेे पानी लेकर आना उनकी प्राथमिकता रहेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static