चुनाव के मुहाने पर भावुक हो गईं किरण चौधरी, कहा- मुझे बेइज्जत किया जा रहा है...घेरे में हुड्डा गुट

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 07:06 PM (IST)

भिवानीः हरियाणा में लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस में गुटबाजी फिर से सिर उठा रही है। भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से बेटी श्रुति चौधरी का टिकट कटने के बाद मायूस कांग्रेस की वरिष्ठ नेत्री किरण चौधरी को अब हुड्डा गुट की तरफ से खुलकर नजरअंदाज किया जा रहा है। किरण चौधरी के मुताबिक उन्हें लोकसभा क्षेत्र के किसी भी प्रोग्राम में नहीं बुलाया जा रहा है और न ही उन्हें सूचना दी जा रही है। ऐसे में अपनी पार्टी के नेताओं द्वारा अनदेखा किए जाने पर किरण का दर्द छलक पड़ा। 

भिवानी स्थित अपने आवास पर किरण चौधरी न मीडिया से बातचीत में कहा कि कांग्रेस नेताओं को यदि किसी कार्यक्रम को लेकर मैं फोन करती हूं तो फोन उठता ही है। इसके आगे उन्होंने कहा कि इलाके प्रदेशाध्यक्ष उदयभान और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र हुड्डा तक आ चुके हैं, लेकिन इस बात की सूचना न तो मुझे दी गई और न ही श्रुति को दी गई। इसके साथ ही उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं पर बार-बार बेइज्जती करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि हम गुटबाजी नहीं कर रहे हैं, पर इलाके में कोई प्रोग्राम होता है और सूचना तक नहीं दी जाती। ऐसे में कौन गुटबाजी कर रहा है यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है। 

गौरतलब है कि हरियाणा SRK और हुड्डा गुट में बंटी कांग्रेस में लंबे समय से गुटबाजी चल रही है। लोकसभा टिकट के बंटवारे में 9 में 8 टिकट हुड्डा गुट के लोगों को मिली। एसआरके गुट के हिस्से में सिर्फ एक सीट आई। इसके साथ ही महेंद्रगढ़-भिवानी सीट पर किरण की बेटी श्रुति चौधरी का भी टिकट गया। इससे एसआरके और हुड्डा गुटे के बीच खाईं और बढ़ गई। अब लोकसभा चुनाव में किरण चौधरी अपनी ही पार्टी में उपेक्षित महसूस कर रही हैं। जिसका खामियाजा रावदान सिंह को भुगतना पड़ सकता है। हालांकि इससे पूर्व गिले-शिकवे भुला कर कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन का ऐलान किया था।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static