पिछड़ा वर्ग द्वारा आयोजित जनसभा में पहुंचे कृष्णपाल गुर्जर, बोले- देश में 400 पर होगी भाजपा की जीत

punjabkesari.in Sunday, May 19, 2024 - 03:38 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के सम्मान में आज बल्लभगढ़ में पिछड़ा वर्ग द्वारा जनसभा का आयोजन किया गया। जहां उनका भव्य स्वागत किया गया। इस इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी के 7 कैबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा और ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री रामेश्वर मुख्य रूप से उपस्थित रहे। गुर्जर ने कहा कि इस बार जहां बीजेपी की जीत 400 पर होगी वहां बीजेपी की लोकसभा सीट पर 10 लाख से ज्यादा मार्जिन पर जीत होगी।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि 45 डिग्री की भीषण गर्मी के बावजूद लोग उनका इंतजार करते हैं, जो साबित करता है कि देश में 400 पार के दम पर बीजेपी की सरकार बनेगी। वहीं फरीदाबाद में 10 लाख की लीड के साथ उनकी जीत होगी। उन्होंने कहा कि उन्हें शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में लगातार जनता का बहुत प्यार मिल रहा है और आलम ये है कि उनके सामने कोई भी मुकाबले में दिखाई नहीं दे रहा।

वहीं इस मौके पर पिछड़ा वर्ग के प्रदेश महामंत्री रामेश्वर ने कहा कि पिछड़ा वर्ग के लोग पूरी तरह भाजपा के साथ हैं और आज की जनसभा में भीषण गर्मी के बावजूद दूर दराज गांवों और शहर से लोग यहां जमा हुए जिसके लिए वो उनके शुक्रगुजार हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों में लोगों ने शहर का विकास देखा है और इस बार भारी मतों से भाजपा प्रत्याशी की जीत होगी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static