सोनाली के परिवार से मिलने पहुंचे कुलदीप बिश्नोई, CBI जांच तेज करवाने का दिया आश्वासन

punjabkesari.in Sunday, Oct 09, 2022 - 09:44 PM (IST)

हिसार: आदमपुर उपचुनाव में बेटे भव्य को टिकट मिलने के दूसरे दिन कुलदीप बिश्नोई सोनाली फोगाट के परिवार से मुलाकात करने पहुंचे। बिश्नोई ने फोगाट के ढंढूर स्थित फार्म हाउस पर पहुंचकर उनके परिवार से मिलकर अपने गिले-शिकवे दूर किए। इस मौके पर कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली के भाई वतन ढाका और उनकी बेटी यशोधरा से भी मुलाकात की। वतने ने कहा कि हम पिछले 16 साल से बीजेपी के साथ हैं और हम पार्टी को सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस मौके पर कुलदीप ने भी भाजपा नेत्री के परिवार को मर्डर मामले में सीबीआई जांच तेज करवाने का आश्वासन दिया। बता दें कि बीते दिनों कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली के ससुराल पहुंचकर उनसे भी बात की थी।

 

कुलदीप से सीबीआई की टीम द्वारा पूछताछ करने की थी आशंका

 

बता दें कि पहले यह अफवाह थी कि कुलदीप बिश्नोई को सीबीआई ने पूछताछ के लिए दिवंगत नेत्री के फार्म हाउस पर बुलाया है। माना जा रहा था कि सोनाली के परिवार द्वारा कुलदीप बिश्नोई पर शक जाहिर करने के मामले में सीबीआई उनसे पूछताछ कर सकती है। इतना ही नहीं खाप पंचायत ने भी कुलदीप बिश्नोई को इस मामले में अपना स्टैंड क्लीयर करने की बात कह रही थी। परंतु अब परिवार ने कुलदीप को अपने घर पर बुलाकर भव्य बिश्नोई का आदमपुर उप चुनाव में एक प्रकार का समर्थन कर दिया है।

 

PunjabKesari

 

सोनाली हत्याकांड को लेकर परिवार ने कुलदीप बिश्नोई पर जताया था शक

 

सोनाली फोगाट की हत्या मामले में उनका परिवार कुलदीप बिश्नोई पर शक होने की बात कर रहा था। 23 सितंबर को हिसार में हुई खाप पंचायत में भी भाजपा नेत्री के परिवार ने इस बात को दोहराया था। इस पर खाप ने सोनाली हत्या मामले में कुलदीप बिश्नोई से उनका स्टैंड क्लियर करने की बात कही थी। इसी पंचायत में सोनाली की राजनीतिक विरासत उनकी बहन रूकेश को सौंपी गई थी। इसके बाद रूकेश ने भी आदमपुर से उपचुनाव लड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि बीजेपी से टिकट ना मिलने की स्थिति में वे निर्दलीय ही चुनावी मैदान में उतरेंगी। वहीं उनके भाई ने भाजपा से टिकट ना मिलने पर ही बहन के चुनाव लड़ने की बात कही थी। चुनाव लड़ने के मामले में भाई-बहने दो फाड़ हो गए थे। इस बीच कुलदीप बिश्नोई से मुलाकात कर सोनाली के परिवार ने बिना कहे ही भव्य को एक तरह से समर्थन देने का ऐलान कर दिया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static