Haryana Election: वोटिंग के बीच कुलदीप बिश्नोई का बड़ा दावा, हरियाणा में सरकार बनने को लेकर कही ये बात

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 09:57 AM (IST)

हरियाणा डेस्क : हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए शनिवार को सुबह 7 बजे से मतदान हो रहा है।इस बीच बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा है कि हरियाणा के अंदर बीजेपी की सरकार बनेगी। बहुमत के साथ बीजेपी सरकार बनाएगी। वहीं आदमपुर सीट को लेकर उन्होंने कहा कि भजनलाल परिवार की यह सीट है। 

बता दें कि बीजेपी नेता कुलदीप बिश्नोई अपने बेटे और पत्नी के साथ वोट डालने के लिए पहुंचे थे। उनके बेटे भव्य बिश्नोई आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी के उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा, "मैं आदमपुर की जनता का आभार व्यक्त करना चाहता हूं कि उन्होंने डेढ़ साल पहले मुझे आशीर्वाद देकर मेरे जीवन का सबसे बड़ा सौभाग्य दिया और इन वर्षों में मैंने पूरी निष्ठा से इस क्षेत्र की सेवा करने का प्रयास किया है। 

800 करोड़ रुपये के विकास कार्य चल रहे हैं। मैं नहरों से संबंधित अधूरे कामों को पूरा करना चाहूंगा। .मैं खेल विभाग और स्वास्थ्य विभाग से संबंधित 2 से 3 बड़ी परियोजनाओं को भी लागू करना चाहूंगा । उन्होंने कहा, "मैं यह अति आत्मविश्वास के साथ नहीं कह रहा हूं। मैं यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि हमने पिछले डेढ़ साल में पूरी लगन से काम किया है। भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई, उनके बेटे और उनकी पत्नी ने वोट डालने के बाद विजय चिह्न दिखाया।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static