बिश्नोई पर उदयभान का कटाक्ष, बोले- कांग्रेस विधायकों को तोड़ने की कुलदीप की नहीं है औकात

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 09:02 PM (IST)

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई के इस्तीफा देने व भाजपा में शामिल होते ही हरियाणा में सियासी बयानबाजी भी शुरू हो गई है।  इस्तीफा देते ही कुलदीप विश्नोई ने हुड्डा को ललकारा तो अब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने भी फ्रंट फुट पर आकर कुलदीप को करारा जवाब दिया है। पहले उन्होंने कहा कि जो अपने 7 विधायकों को नहीं संभाल पाए, उसकी क्या औकात कि कांग्रेस विधायकों को तोड़ पाए। 

 

2009 में अपने 7 विधायकों को भी नहीं संभाल पाया बिश्नोई- उदयभान

 

प्रदेश अध्यक्ष उदयभान ने कहा कि 2009 में भी बिश्नोई की हजकां के 6 विधायक हुड्डा के पास आ गए थे। उन्होंने कहा कि चौधरी भजनलाल हुड्डा के करीबी आदमी थे। लेकिन कुलदीप बिश्नोई ने अपने व्यवहार के चलते सभी को दूर कर दिया है। उदभान ने कहा कि बिश्नोई सड़क का आदमी नहीं है और उसने कभी संघर्ष कभी किया है। उन्होंने कहा कि बिश्नोई तो 6-6 महीने जाकर विदेशों में रहता है। उसका मोबाइल हमेशा स्विच ऑफ रहता है। बिश्नोई के व्यवहार ने भजनलाल की गरिमा को भी कम करने का काम किया है।

 

अपनी सीट की खैर मनाए कुलदीप बिश्नोई- प्रदेश अध्यक्ष उदयभान

 

उदयभान ने कहा कि अब तो कुलदीप को अपनी सीट की खैर मनानी चाहिए। बिश्नोई ने पहले भी अपने बेटे को भी चुनाव लड़ाया था, यह सभी ने देखा कि वह कैसे हार गया। उदयभान ने कहा कि पहले खुद ही हुड्डा साहब के पास आकर बोलता था कि मुझे अध्यक्ष बनवा दो। आज भाजपा में जाने के बाद वह हुड्डा को उसके सामने चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहा है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई भूपेंद्र हुड्डा का मुकाबला कभी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि कुलदीप को हराने के लिए हुड्डा को चुनाव लड़ने की जरूरत नहीं है। कांग्रेस पार्टी का एक आम कार्यकर्ता भी बिश्नोई को चुनाव में शिकस्त दे सकता है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Recommended News

Related News

static