पहले लोगों को फंसाया, अब समाधान शिविर लगा कर रहे ड्रामा, कुमारी सैलजा ने प्रदेश सरकार को लिया आड़े हाथ

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2024 - 10:43 AM (IST)

सिरसा (सतनाम) : हरियाणा सरकार द्वारा परिवार पहचान पत्र और प्रॉपर्टी आईडी की समस्या को दूर करने के मकसद से लगाए जा रहे समाधान शिविर को लेकर सिरसा की नवनियुक्त सांसद कुमारी सैलजा ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथ लिया। इस दौरान कुमारी सैलजा ने कहा कि पहले 10 सालों में ऐसी परिस्थितियां पैदा कर लोगों को फंसाया गया और अब समाधान करने का ड्रामा किया जा रहा है। 

कुमारी सैलजा का दावा- कांग्रेस 90 में से 85 सीट जीतने का काम करेगी

कुमारी सैलजा ने दावा करते हुए कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और हो सकता है कि आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस 90 में से 85 सीट जीतने का काम करेगी। कांग्रेस की जीत के बाद मुख्यमंत्री चेहरे के सवाल पर सैलजा ने कहा कि यह पार्टी नेतृत्व तय करेगा कि कांग्रेस का मुख्यमंत्री चेहरा कौन होगा। 

सैलजा ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए कहा कि जो इन्होंने प्रधानमंत्री के नाम का जो ब्रांड बना रखा था, उसको लोगों ने नकारने का काम किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वाराणसी से बड़ी मुश्किल से चुनाव जीते हैं। भले ही एनडीए की सरकार बनी है, लेकिन विपक्ष भी इस बार कमजोर नहीं है। हम पूरी तरह से मजबूत है और लोगों की आवाज संसद और सड़क पर उठाने का काम करेंगे। वहीं शैलजा ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश में पांच लोकसभा सीट जीतने का काम किया है और इस बार कांग्रेस की आंधी चल रही है। सैलजा ने कहा कि अगर लोकसभा चुनाव में टिकटों का वितरण सही होता तो पार्टी 8 से 10 सीट भी जीत सकती थी। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static