प्रदेश से लाखों लोग ग्रहण करेंगे जजपा की सदस्यता

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 08:47 AM (IST)

गुडग़ांव : जननायक जनता पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सदस्यता अभियान की समीक्षा के लिए गुरुग्राम जिले के विभिन्न हलकों में एक दर्जन से ज्यादा जगहों पर बैठकों का आयोजन जिला अध्यक्ष रिशी राज राणा की अध्यक्षता में किया गया,  जिसमे युवा प्रदेश अध्यक्ष व जिले के प्रभारी रविन्द्र सांगवान व हल्का बादशाहपुर के प्रभारी व युवा जिला सयोंजक झज्जर उपेन्द्र कादयान ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की, इन सभाओं में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए जजपा युवा प्रदेश अध्यक्ष व सदस्यता अभियान के गुरुग्राम जिले के प्रभारी रविन्द्र सांगवान ने बताया कि जजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का लक्ष्य हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का उप हटाकर मुख्यमंत्री बनाना है। 

आज के दौरे की शुरुआत गाँव बसई से की गई यहाँ की सभा के आयोजक युवा जिला उपाध्यक्ष संदीप कटारिया रहे, इसके उपरांत हल्का बादशाहपुर वेस्ट की हल्का स्तरीय मीटिंग का आयोजन हल्का प्रधान नरेंद्र दहिया द्वारा सर छोटूराम भवन, धनवापुर में किया गया, गाँव धनवापुर में प्रदीप दहिया के निवास स्थान पर जलपान की व्यवस्था की गई, इसके उपरांत धर्म कॉलोनी में बैठक का आयोजन किया गया। जिसके आयोजक लीगल सेल के पूर्व जिला सयोंजक सुरेन्द्र गुलिया, जिला सचिव तुषार यादव, कल्लू प्रधान रहे, इसके उपरांत भीमगढ़ खेड़ी में बैठक का आयोजन किया गया जिसके आयोजक गुरुग्राम हल्का  उपाध्यक्ष इंदरपाल सल्ले रहे यहां पहुंचने पर हल्का अध्यक्ष रतन शर्मा ने सभी अतिथियों का स्वागत किया, इसके उपरांत जजपा वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनंतराम तंवर के निवास स्थान लीगल सेल की बैठक का आयोजन किया गया। जिसके आयोजक लीगल सेल के जिला सयोंजक सतबीर तंवर रहे। 

सोहना की हल्के की मीटिंग का आयोजन हल्का अध्यक्ष सतीश राघव के कार्यालय पर किया गया, यहाँ हल्का सोहना तावडू के प्रभारी व युवा प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष विनेश गुर्जर भी उपस्थित रहे। हल्का बादशाहपुर ईस्ट की युवा इकाई की बैठक का आयोजन हल्का सयोंजक विपिन गुर्जर के कार्यालय पर किया गया, हल्का स्तरीय बैठक का आयोजन हल्का अध्यक्ष नरेश यादव के निवास स्थान गांव रामपुरा में किया गया। खेल प्रकोष्ठ की मीटिंग का आयोजन खेल प्रकोष्ठ के जिला सयोंजक मुकेश लक्कड़ के कार्यालय पर किया गया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static