जेजेपी विधायक द्वारा गाली निकालने पर भड़का संयुक्त किसान मोर्चा, डीएसपी को दी शिकायत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 01, 2021 - 08:25 PM (IST)

टोहाना (सुशील): संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं ने विधायक देवेंद्र सिंह बबली, उनके भाई विनोद बबली, निजी सचिव राधे बिश्नोई व निशांत कामरा के खिलाफ डीएसपी को शिकायत देकर उचित कार्यवाही की मांग की है। डीएसपी के नाम दी शिकायत में संयुक्त किसान मोर्चा के नेताओं रणजीत सिंह, नरेंद्र, महावीर, इकबाल ने कहा कि तीन कृषि कानून के विरोध में किसानों का लगातार विरोध चल रहा है। 

सुबह करीब 11:30 बजे किसान यूनियन के नेता प्रचार करने के लिए शहर में जा रहे थे तो सिटी थाना के पास विधायक देवेंद्र सिंह बबली व उक्त लोग कार में आ गए। जब किसान शांतिपूर्ण तरीके से अपना विरोध करते हुए नारेबाजी कर रहे थे तो विधायक देवेंद्र सिंह बबली अपनी गाड़ी से आए और किसानों को मां बहन की गालियां देने लगे। जिसके बाद पुलिस ने बीच-बचाव किया। 

उन्होंने कहा कि विधायक द्वारा गाली देने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है। उस समय विधायक ने किसानों को कहा वे सरकारी अस्पताल के कार्यक्रम में आएंगे जो करना है कर लेना। किसानों ने कहा कि करीब 2:00 बजे विधायक ने अस्पताल के प्रोग्राम में आए थे, जहां किसान शांतिपूर्ण तरीके से विरोध करने के लिए पहुंचे। जहां विधायक के उक्त लोगों ने अन्य लोगों के साथ मिलकर किसानों के साथ मारपीट की। जिसमें कुला निवासी सर्वजीत, फतेहपुरी निवासी बूटा सिंह व भोडी निवासी ज्ञान सिंह को चोटें आई है, जो अस्पताल में उपचाराधीन है।

नेताओं ने कहा कि जनप्रतिनिधि होने के नाते विधायक देवेंद्र सिंह बबली ने अपने पद का दुरुपयोग करते हुए उक्त वारदात को अंजाम दिया है। उन्होंने डीएसपी से मांग करते हुए कहा कि इस मामले में उक्त सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए तथा सभी के खिलाफ केस दर्ज किया जाए। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static