सिरसा सीट से बसपा का उम्मीदवार घोषित, लीलूराम आसाखेड़ा लड़ेगें चुनाव, प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने दी जानकारी

punjabkesari.in Saturday, Apr 27, 2024 - 05:32 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह): लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। भाजपा, कांग्रेस, इनेलो और जजपा के बाद अब बहुजन समाज पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए है। सिरसा से लीलूराम आसाखेड़ा को बसपा उम्मीदवार घोषित किया गया है। बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने मीडिया को जानकारी दी। इस मौके पर बसपा ने भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर भी जमकर हमला बोला है।

प्रदेश अध्यक्ष राजबीर सोरखी ने बताया कि बसपा शिक्षा, स्वास्थ्य व रोजगार के मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में उतरी है। बहुजन समाज पार्टी सत्ता परिवर्तन के साथ-साथ व्यवस्था परिवर्तन का काम करेगी। इस मौके पर राजबीर सोरखी ने कहा कि देश के वर्तमान हालात बड़े विकट हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दस सालों में मौजूदा सरकार ने सिवाय देश को बेचने के अलावा कुछ नहीं किया। किसान, मजदूर, व्यापारी सहत सभी वर्गों को सडक़ों पर आने को इस सरकार ने मजबूर कर दिया। सरकार की गलत नीतियों के कारण देश काफी पीछे चला गया है।

PunjabKesari

सोरखी ने कहा कि कल तक देश के प्रधानमंत्री अपने भाषणों में 400 पार का नारा दे रहे थे, लेकिन दो चरणों के मतदान के बाद आ रहे रुझानों के बाद प्रधानमंत्री को इस बात का आभास हो गया है कि जनता उनके बहकावे में इस बार नहीं आने वाली, जिसके चलते उन्होंने यह नारा बंद कर दिया है। उन्होंने कहा कि भाजपा को टक्कर देने की किसी में हिम्मत है तो वो सिर्फ और सिर्फ पार्टी सुप्रीमो मायावती में है। सोरखी ने कहा कि बसपा सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। सिरसा लोकसभा सीट को लेकर सोरखी ने कहा कि यहां लीलूराम आसाखेड़ा चमत्कारिक परिणाम देने का काम करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static