हरियाणा में कांग्रेस उम्मीदवारों के लिए अभी और इंतजार, 4 नाम फाइनल; 5 सीटों पर ये है पेंच

punjabkesari.in Sunday, Apr 21, 2024 - 03:59 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में कांग्रेस की लोकसभा टिकटों को लेकर बड़ी खबर आ रही है। कयासों के उलट अभी हरियाणा में लोकसभा टिकट के लिए दावेदारी ठोक रहे उम्मीदवारों का इंतजार लंबा खिंच सकता है।  मिली जानकारी के मुताबिक कांग्रेस पार्टी हरियाणा में लोकसभा उम्मीदवारों का ऐलान आज नहीं करेगी। दरअसल कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे और महासचिव के व्यस्त कार्यक्रम के चलते टिकटों की घोषणा मुश्किल में फंसल गई है। 

 सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा में 4 सीट पर एक एक नाम फाइनल हो गए हैं, लेकन बाकी बची हुई 5 सीटों पर अभी-अभी 2-2 उम्मीदवारों के नाम हैं। सूत्रों का कहना है कि अंबाला, सिरसा, रोहतक और हिसार को लेकर कोई पेंच नहीं है। इन सीटों पर नाम फाइनल हो गया है। सिर्फ औपचारिक ऐलान बाकी है।  सूत्रों के मुताबिक वरुण मुलाना, कुमारी शैलजा, दीपेंद्र हुड्डा और बृजेंद्र सिंह के नाम फाइनल है। 

एक से ज्यादा नाम वाली पांच लोकसभा सीटे हैं। जिसमें फरीदबाद, गुरुग्राम, महेंद्रगढ़-भिवानी, सोनीपत और करनाल पर सीट पर एक से ज्यादा दावेदारों का नाम है। हालांकि देखना होगा कि अब कांग्रेस आलाकमान इन्हीं नामों में से पंसदीदा उम्मीदवारों को टिकट देती है या फिर एक बार बैठकों का दौर चलेगा। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static