उत्तर प्रदेश की तरह हरियाणा में भी अतिक्रमण पर होगी बुलडोजर वाली कार्यवाही

punjabkesari.in Tuesday, May 10, 2022 - 02:37 PM (IST)

रेवाड़ी(महेंद्र): उत्तर प्रदेश से शुरू हुई बुलडोजर की कार्यवाही राजस्थान और दिल्ली होते हुए अब हरियाणा तक पहुंच गई है। अन्य राज्यों की तर्ज पर रेवाड़ी में भी अतिक्रमण करने वालों पर कार्यवाही को लेकर रणनीति बनाई गई है।  जल्द ही नोटिस देने के बाद नगर परिषद की टीम अतिक्रमण करने वालों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रही है।

यह फैसला नगर परिषद की मासिक बैठक में लिया गया। इस बैठक में, बाजार में बढ़ रहे अतिक्रमण को लेकर चर्चा की गई। इसके चलते आमजन के लिए बाजारों से निकलना मुश्किल हो गया है। बैठक में परिषद अधिकारियों द्वारा 6 पार्षदों की एक मॉनिटरिंग टीम बनाई गई है, जो अतिक्रमण करने वालों को नोटिस देने के साथ सचेत भी करेगी।

नगर परिषद के कार्यकारी अभियंता अजय सिक्का ने अतिक्रमण करने वालों को साफ शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि या तो वह अतिक्रमण को नोटिस देने के बाद हटा लें वरना जल्द ही यूपी की तर्ज पर रेवाड़ी की सड़कों पर भी अतिक्रमण को हटाने वाला बुलडोजर दौड़ता नजर आएगा। अतिक्रमण को लेकर आम लोगों को कहनो है कि अतिक्रमण अब रेवाड़ी शहर के लिए कई परेशानियां खड़ी कर रहा है। यूपी की तरह यहां भी बुलडोजर चलाकर अवैध अतिक्रमण को  हटा देना चाहिए, ताकि सड़क पर चलने वालों को हर रोज आने वाली समस्या से छुटकारा मिल जाए।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static