तड़पता रहा लाइनमैन, पुलिस ने नहीं पहुंचाया अस्पताल

punjabkesari.in Monday, May 16, 2022 - 01:00 PM (IST)

गुड़गांव, (पवन कुमार सेठी) : बसई एरिया में बिजली की लाइन रिपेयर करने गए लाइनमैन को करंट लगने का मामला सामने आया है। हैरत की बात यह है कि जिस वक्त लाइनमैन को करंट लगा उस वक्त पीसीआर मौके पर तैनात थी। यहां मौजूद पुलिसकर्मियों को ग्रामीण घायल को अस्पताल पहुंचाने की गुहार लगाते रहे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने साफ इंकार कर दिया। हालांकि सेक्टर-9 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

 

पुलिस के मुताबिक, चरखी दादरी निवासी नरेंद्र व नवीन बिजली निगम के न्यू कॉलोनी सब डिवीजन में कार्यरत है। शनिवार की रात को वह बसई में लाइन रिपेयर करने गए थे। इस दौरान बिजली आपूर्ति बंद कराई गई थी। लाइन को नवीन लाइनमैन रिपेयर कर रहा था कि अचानक उसमें करंट आ गया। इसमें नवीन को करंट लगा और वह जमीन पर आ गिरा। इस घटना में नवीन के हाथ, पैर मुंह झुलस गए और खून आने लगा। इस दौरान मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने पास ही खड़ी पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों से मदद मांगी। 

 

ग्रामीणों का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने मदद करने से इंकार कर दिया और एंबुलेंस के जरिए ही अस्पताल पहुंचाने को कहा। ग्रामीणों का कहना है कि काफी प्रयास के बाद भी पीसीआर में तैनात पुलिसकर्मियों ने अपना रवैया नहीं बदला। इस पर ग्रामीणों ने घायल नवीन को ईएसआई अस्पताल पहुंचाया और उसका इलाज शुरू कराया। डॉक्टरों ने नवीन की हालत देखते हुए उसे पारस अस्पताल में रेफर कर दिया, जहां हालत गंभीर बनी हुई है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static