CCTV में कैद हुई मौत की लाइव तस्वीरें, STF के जवान को डम्फर ने कुचला (VIDEO)

punjabkesari.in Friday, Jan 24, 2020 - 07:07 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी)- फरीदाबाद में एसटीएफ में तैनात एक सिपाही को डंपर में कुचल दिया।  एक्सीडेंट की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। घटना आज सुबह फरीदाबाद के दो नंबर इलाके की जहां जवान को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। इस दर्दनाक हादसे की सीसीटीवी तस्वीरें कैमरे में कैद हुए हैं जो आप को झकझोर कर रख देंगी।

बता दें कि एसटीएफ का जवान गुरुग्राम भौंडसी में STF में तैनात था घटना के बाद मौके पर ही लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को काबू कर लिया। चश्मदीद के मुताबिक ड्राइवर सहित ट्रक में दो लोग और सवार थे। फिलहाल पुलिस मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर ट्रक और चालक हिरासत में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार घटना फरीदाबाद के दो नंबर इलाके की है। गुरुग्राम के भौंडसी में STF मे तैनात हैड कॉन्स्टेबल सुरेश आज सुबह भौंडसी से बल्लभगढ़ किसी काम से अपनी बाइक पर सवार होकर आ रहा था। जैसी ही वह जाट धर्मशाला के सामने पहुँचा पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डम्पर ने उसे टक्कर मार दी  जिससे वह डम्पर के नीचे आ गया। टक्कर लगने के बाद डंपर उसे कुछ दूर तक घसीटते हुए ले गया। 

वहीं पुलिस के मुताबिक जब उन्हें इस घटना के बारे में सूचना मिली तो वह अपनी टीम के मौके पर पहुँची। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया गया है । चालक और को काबू कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static