हरियाणा में ट्रैवलर के टकराने का लाइव VIDEO सामने आया, वैष्णो देवी जाते समय हुआ था हादसा, 6 की हो चुकी मौत

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2024 - 10:53 AM (IST)

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के अंबाला में बीते गुरुवार की रात को हुए एक भीषण सड़क हादसे का अब एक CCTV फुटेज सामने आया है। 18 सेकेंड के फुटेज में दिख रहा है कि एक ट्राला सड़क पर खड़ा है। उसके नजदीक से दूसरा ट्राला निकल जाता है, लेकिन 10वें सेकेंड पर एक मिनी बस ट्राले को पीछे से टक्कर मारती है। टकराते ही मिनी बस के परखच्चे उड़ जाते हैं।

PunjabKesari

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ट्राला भी आगे खिसक जाता है। हादसे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिस तरह से मिनी बस ट्राले से टकराई है, उससे प्रतीत हो रहा था कि बस में सवार कोई भी व्यक्ति जिंदा नहीं बचा होगा। हालांकि जब राहगीर मिनी बस के पास पहुंचे तो उसमें करीब 26 लोग थे। उनमें से 19 लोग जिंदा थे, जबकि एक बच्ची सहित छह लोग दम तोड़ चुके थे। इस हादसे पर पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नायब सैनी ने भी दुख जता चुके हैं। जबकि पूर्व गृह मंत्री अनिल विज अस्पताल में घायलों से मुलाकात भी कर चुके हैं।

PunjabKesari

यह घटना अंबाला में गुरुवार देर रात करीब 2 बजे हुई थी। दुर्घटना में घायल हुए लोगों ने बताया था कि ये लोग उत्तर प्रदेश में बुलंदशहर के रहने वाले हैं। सभी एक ट्रेवलर में सवार होकर जम्मू में माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जा रहे थे। इसी दौरान अंबाला-दिल्ली के मोहड़ा में हाईवे पर इनका वाहन एक ट्रॉले से टकरा गया। ट्रेवलर में बच्चे और महिलाएं भी सवार थीं। इस हादसे में छह लोगों की मौत हुई है। इनमें 6 माह की एक बच्ची भी शामिल है।

यह भी पढ़ें: हरियाणा में बड़ा सड़क हादसा: वैष्णो देवी जा रहे 6 श्रद्धालुओं की मौत...24 लोग घायल


(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static