मिड-डे-मिल के खाने में गिरी छिपकली, खाना खाने से बिगड़ी 102 बच्चों की तबीयत

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 06:11 PM (IST)

कुरुक्षेत्र (रणदीप रौर) : शाहबाद के गांव चनारथल के सरकारी स्कूल में मीड-डे-मील के खाने में छिपकली गिरने का मामला सामने आया है, जिसे खाने से 102 बच्चों की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद सभी बच्चों को दो एंबुलेंस की मदद से शाहबाद के सरकारी अस्पाल में लाया गया। 

वहीं सूचना मिलते ही तुरंत मुख्यमंत्री के राजनीतिक सलाहकार एवं पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी मौके पर अस्पताल पहुंचे। कुलदीप कुमार ने कहा कि बच्चों के खाने में खाना बनाते समय छिपकली गिर गई थी जो एक बच्चे के खाने में पाई दी गई है। बच्चों को खाना खाते ही उल्टी शुरू हो गई थी। सभी बच्चों का ट्रीटमेंट कर दिया गया है। सभी बच्चे अब स्वस्थ है कोई भी गंभीर नहीं है। 

मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने बताया कि सूचना मिलते ही वह शाहबाद के सरकारी अस्पताल में पहुंचे और ड्राक्टरों से बच्चों के स्वास्थ्य को जाना। उन्होंने एसएमओ कुलदीप को भी निर्देश देते हुए कहा कि सभी बच्चों को जल्द से जल्द स्वस्थ किया जाए और वह ईश्वर से भी कामना करते हैं कि सभी बच्चे स्वस्थ रहें। उन्होंने कहा कि डॉक्टरों के मुताबिक सभी बच्चे स्वस्थ हैं कोई भी बच्चा गंभीर नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static