अगले साल नहीं बल्कि इसी साल होंगे लोकसभा चुनाव : ओपी चौटाला

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 08:47 AM (IST)

नूंह मेवात(ऐ के बघेल):  भाजपा के 4 साल के कार्यकाल में देश और प्रदेश का प्रत्येक वर्ग दुखी हो चुका है और वह इसके कुशासन से छुटकारा पाना चाहता है। भाजपा नेतृत्व को भी इस बात का अहसास हो चुका है। ये बातें इनैलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला ने बृहस्पतिवार की शाम नूंह की नई अनाजमंडी में रोजेदारों को इफ्तार की दावत देने के दौरान संबोधित करते हुए कही। 

उन्होंने कहा कि वे ज्योतिषी तो नहीं, लेकिन हालातों को देखकर दावा करते हैं कि लोकसभा के चुनाव 2019 में नहीं बल्कि इसी साल नवम्बर या दिसम्बर में 5-6 राज्यों के चुनावों के साथ होंगे। क्योंकि इन विधानसभा चुनावों में भाजपा की हालत पतली रहेगी और उसका सीधा असर बाद में कराए जाने पर लोकसभा चुनावों में दिखेगा। इसलिए भाजपा कोई रिस्क नहीं लेगी और इसी वर्ष चुनाव करवाएगी। 

इनैलो-बसपा गठबंधन के कार्यकर्ताओं को अपनी तैयारी शुरू कर देनी चाहिए। चौटाला ने कहा कि वर्तमान समय में लोगों को सिंचाई के लिए पानी तो दूर पीने के लिए पानी भी नसीब नहीं हो रहा है। इनैलो-बसपा गठबंधन प्रदेश को एस.वाई.एल. का पानी दिलवाकर रहेगा और सरकार बनने पर पहली कलम से मेवात केनाल का निर्माण करवाया जाएगा। 

उन्होंने कहा कि वो दुनिया के करीब 125 देशों में जा चुके हैं, लेकिन उन्होंने कहीं भी भारत देश जैसा आपसी प्यार व भाईचारा नहीं देखा। यहां के हर समुदाय, जाति, धर्म के लोग एक दूसरे के तीज-त्यौहार खुशियों के साथ मिलकर मनाते हैं। लेकिन वर्तमान भाजपा सरकार ने देश में जो कटुता का माहौल पैदा किया है, वह देश की छवि को खराब कर रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static