चुनाव प्रचार प्रसार में जुटे सुनील तेवतिया; फरीदाबाद लोकसभा पहुंचे लोकसभा प्रत्याशी, लोगों से की वोट की अपील

punjabkesari.in Monday, May 06, 2024 - 05:15 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): इंडियन नेशनल लोकदल के उम्मीदवार सुनील तेवतिया लगातार अपनी लोकसभा के गांव में पहुंचकर लोगों से इंडियन नेशनल लोकदल को वोट देने की अपील कर रहे हैं तो वहीं उनको दिन प्रतिदिन गांव के गांवो का समर्थन भी मिलने जा रहा है। आज सुनील तेवतिया का फरीदाबाद लोकसभा के दीघोट गांव में चौपाल पर भव्य स्वागत किया गया और गांव के लोगों ने एक मत होकर सुनील तेवतिया को वोट देने का आश्वासन दिया।

इंडियन नेशनल लोकदल के लोकसभा उम्मीदवार सुनील तेवतिया ने कहा कि हमारा परिवार शहीदों का परिवार है और उन्होंने इस देश के लिए कई बलिदान दिए हैं मेरी रगों में भी उन्ही शहीदों का खून दौड़ रहा है और यदि मुझे अपनी फरीदाबाद लोकसभा की जनता के लिए कहीं शहीद होना पड़े तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं।

वही सुनील तेवतिया ने भी लोगों से एकजुट होकर इस चुनाव को लड़ने की बात कही उन्होंने कहा कि बदरपुर बॉर्डर से लेकर कर्मन बॉर्डर तक इंडियन नेशनल लोकदल की आंधी चल पड़ी है क्योंकि चाहे कांग्रेस हो या बीजेपी दोनों पार्टियों ने फरीदाबाद लोकसभा को सिर्फ लूटने का काम किया है और अब जनता मूर्ख नहीं बनने वाली सोच समझ कर ही जनता अपने उम्मीदवार का चयन करेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Recommended News

Related News

static