बुजुर्ग को व्हाट्सअप कॉल कर बनाई न्यूड वीडियो, फिर वायरल करने की धमकी दे वसूले 1.34 करोड़ रुपए

punjabkesari.in Tuesday, Sep 03, 2024 - 08:40 AM (IST)

हिसार:  शहर के एक बुजुर्ग से व्हाट्सअप पर कॉल कर एक अनजान युवती ने आपत्तिजनक वीडियो बना ली। बाद में वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का भय दिखाकर बुजुर्ग से 1 करोड़ 34 लाख रुपए खातों में ट्रांसफर करवा लिए।

बुजुर्ग ने तंग होकर इस बारे में अपने परिवार वालों को मामला बताया। फिर इस बारे में रविवार को पुलिस को शिकायत दी। साइबर सैल थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर अनजान युवती के खिलाफ धोखाधड़ी और आई.टी. एक्ट के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बुजुर्ग ने पुलिस को शिकायत देकर बताया कि 14 अगस्त को उनके मोबाइल पर एक वीडियो कॉल आई। कॉल रिसीव करने के बाद एक युवती बातचीत करने लगी। उसके बाद उस युवती की कई बार कॉल आई। युवती ने अपने चंगुल में फंसाकर मेरी आपत्तिजनक वीडियो बना ली। उसने 14 अगस्त से लेकर 31 अगस्त तक वीडियो कॉल की। उसने आपत्तिजनक वीडियो बनाने के बाद मेरे को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया। उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने और परिजनों के पास भेजने की बात कहकर रुपए मांगने शुरू कर दिए।

उसने कभी दस लाख तो कभी बीस लाख रुपए मांगे। मैंने वीडियो वायरल करने के भय के चलते युवती द्वारा बताए गए खातों में अलग-अलग बारे में 1 करोड़ 34 लाख 65 हजार रुपए की नकदी डलवा दी। बाद में इस बारे में पुलिस को शिकायत दी। साइबर सैल थाना पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static