Bawanikheda में टिकट कटने की आशंका पर महापंचायत, रामकिशन फौजी के कार्यकर्ता बोले- बाहरी उम्मीदवार को नहीं करेंगे बर्दाश्त

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2024 - 05:33 PM (IST)

भिवानी : Bawanikheda विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस के टिकट वितरण को लेकर तनाव बढ़ गया है। टिकट कटने की आशंका के बीच पूर्व विधायक रामकिशन फौजी के निवास पर महापंचायत का आयोजन किया गया। कार्यकर्ताओं ने बाहरी उम्मीदवार को टिकट दिए जाने के अंदेशे पर विरोध जताया।

महापंचायत में रामकिशन फौजी के बेटे और युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष विकास कुमार ने कहा कि अगर बाहरी उम्मीदवार प्रदीप नरवाल को टिकट दी गई, तो यह बवानीखेड़ा के लिए अस्वीकार्य होगा। उन्होंने ऐलान किया कि 8 सितंबर को कार्यकर्ता दिल्ली कूच करेंगे और पार्टी हाईकमान से रामकिशन फौजी के लिए टिकट मिलने तक दिल्ली में डेरा डालेंगे।

बवानीखेड़ा हल्के के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच रामकिशन फौजी के बेटे ने कहा कि 8 सितंबर को दिल्ली चलकर पार्टी हाईकमान पर रामकिशन फौजी को टिकट दिए जाने की मांग प्रमुखता से रखी जाएगी। इसके लिए उन्होंने कहा कि बवानीखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से सोशल मीडिया के माध्यम से यहा पता चला है कि यहां से बाहरी उम्मीदवार के रूप में प्रदीप नरवाल को टिकट दी जा सकती है। ऐसे में रामकिशन फौजी तीन बार के विधायक है तथा उन्होंने बहुत ही कम अंतर से दो बार हार हुई है। वह भी उस समय जब भाजपा की लहर थी।

 ऐसे में रामकिशन फौजी के पार्टी के प्रति समर्पण को देखते हुए उनकी टिकट पर संशया होना कार्यकर्ताओं के बीच रोष का विषय है। ऐसे में कल दिल्ली कूच करने का प्लान बनाया गया है। सभी कार्यकर्ता अपने भोजन, वस्त्र व रहने की व्यवस्था के साथ दिल्ली कूच करेंगे तथा दिल्ली पार्टी हाईकमान से रामकिशन फौजी के लिए टिकट लेकर ही वापिस लौटेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static