महेंद्रगढ़ पुलिस ने 4 बदमाशों को दबोचा, दुकानदार पर गोली चलाने का है आरोप

punjabkesari.in Monday, Aug 26, 2024 - 09:29 PM (IST)

महेंद्रगढ़(प्रदीप बालरोडिया): गांव भोजावास में एक दुकानदार पर गोली चलाकर फरार हुए बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया है। बदमाशों के पकड़े जाने के बाद पुलिस ने राहत की सांस ली है। कनीना डीएसपी दिनेश कुमार के नेतृत्व में सीआईए महेंद्रगढ़, साइबर सेल और थाना सदर कनीना पुलिस को मिलाकर टीमों का गठन किया गया था। टीमों द्वारा आरोपितों के संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही थी। जिसके तहत पुलिस को मामले में चार आरोपितों को पकड़ने में कामयाबी मिली है।

डीएसपी कनीना ने बताया कि पुलिस की गठित टीमों ने तीन आरोपितों कुलदीप उर्फ केडी निवासी झिंगावन, विनोद उर्फ टाइगर निवासी सोहली और संजय उर्फ मर्द निवासी सोहली को झिंगावन गांव के खेतों से पकड़ा है।  एक आरोपित राजवीर उर्फ धोलिया निवासी पठाना को दुलोठ अहीर की बणी से पकड़ा है। पुलिस ने पता लगाया कि आरोपित विनोद उर्फ टाइगर के खिलाफ हत्या का प्रयास, लूट, लड़ाई झगड़े के 13 मामले दर्ज हैं। आरोपित राजवीर उर्फ धोलिया के खिलाफ मर्डर, लूट, डकैती, एक्सटोर्शन व लड़ाई झगड़े के 21 मामले दर्ज हैं। आरोपित राजवीर पर राजस्थान पुलिस के द्वारा मर्डर के मामले में 20 हजार का इनाम रखा हुआ था। आरोपितों को आज न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया गया। पुलिस द्वारा आरोपितों से पूछताछ की जा रही है।

मामले की शिकायत सनोज कुमार निवासी गांव भोजावास ने थाना सदर कनीना में दी। जिसमें उसने बताया कि उसने भोजावास बस स्टैण्ड पर किरयाणा स्टोर की दुकान कर रखी है। दिनांक 22 अगस्त को समय करीब 2.30 से 2.45 पीएम पर दुकान पर बैठा हुआ था, एक सफेद रंग की बोलेरो दुकान के आगे रुकी और जिसमें से केडी झिगावन ने गाड़ी से नीचे उतरकर जान से मारने के लिए उसपर फायर किया। एक गोली दाहिने हाथ की हथेली में लगी। उसके बाद बुलेरो गाड़ी से एक लड़का ओर उतरता दिखाई दिया, जिसपर वह अपनी दुकान में अन्दर छत पर चला गया। इसके बाद वह जान से मारने की धमकी देकर चले गए। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static