नशा तस्कर गिरोह का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 2 गाड़ियों से 105 किलो गांजा किया था बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Apr 05, 2022 - 08:16 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): बहादुरगढ़ पुलिस को एक और बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने नशा तस्कर गिरोह के मुख्य आरोपी को उड़ीसा से गिरफ्तार किया है। आरोपी आंध्र प्रदेश से सस्ते दामों में नशीला पदार्थ गांजा खरीद कर देशभर में अलग-अलग तस्करों को सप्लाई करता था। पकड़े गए आरोपी की पहचान उड़ीसा निवासी घेनु मांडी उर्फ सोनू के रूप में हुई है।

दरअसल 27 मार्च को झज्जर पुलिस ने केएमपी यानी कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस-वे पर 2 गाड़ियों से 105 किलो गांजा बरामद किया था। इस मामले में पुलिस ने 2 महिलाओं समेत 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पुलिस पूछताछ में आरोपी घेनु मांडी का नाम सामने आया था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए झज्जर पुलिस ने एक स्पेशल टीम का गठन किया। जो उड़ीसा पहुंची और वहां की स्थानीय पुलिस की मदद से आरोपी को धर दबोचा। उसके बाद पुलिस आरोपी को बहादुरगढ़ लेकर आइ। डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि आरोपी घेनु मांडी उर्फ सोनू आंध्र प्रदेश से सस्ते दामों पर नशीले पदार्थ खरीद कर देशभर में अलग-अलग तस्करों को सप्लाई करने के लिए बेचता था।

 बता दें कि 27 मार्च को जो नशे की खेप झज्जर पुलिस ने केएमपी एक्सप्रेस-वे से पकड़ी थी। वह हरियाणा, राजस्थान और पंजाब के कई हिस्सों में सप्लाई की जानी थी। नशा तस्कर गिरोह के मुख्य आरोपी के पकड़े जाने से नशा तस्करी की चेन टूट गयी है। आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static