मुख्य गांजा सप्लायर गिरफ्तार,10 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 09:40 AM (IST)

हिसार(विनोेद): पुलिस अधीक्षक श्री लोकेंद्र सिंह, आईपीएस के निर्देशानुसार जिला पुलिस हिसार की नशा निरोधक पुलिस टीम ने उड़ीसा पुलिस के साथ मिलकर संयुक्त ऑपरेशन कर गांजा सप्लाई करने के मुख्य आरोपी को उड़ीसा के  नक्सली इलाके कुटुकू, जिला रायगुड़ा, उड़ीसा निवासी उदवखुरा को थाना सदर हिसार में एनडीपीएस एक्ट के तहत अंकित अभियोग संख्या 760 में गिरफ्तार किया गया है।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीमती पूजा वशिष्ठ ने प्रेस वार्ता में बताया कि थाना सदर हिसार में NDPS एक्ट के तहत अभियोग अंकित हुआ था जिसमे पुलिस टीम ने 52 किलोग्राम 500 ग्राम गांजा बरामद कर काबरेल, हिसार निवास धर्मपाल व गोपी को गिरफ्तार किया गया था । NDPS के हर एक मामले में हमारी यही कोशिश रहती है कि हम उसके आखरी स्त्रोत तक जाए। धर्मपाल को माननीय अदालत में पेश कर 10 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था रिमांड के दौरान पुलिस टीम जिसमे SI रघुबीर सिंह, ASI शक्ति सिंह, HC राकेश , EHC कुलदीप और सिपाही गुलाब सिंह धर्मपाल को लेकर पुलिस थाना मुनिगडा, जिला रायगडा, उड़ीसा पहुचे। वहा थाना मुनिगडा के थाना प्रबंधक सुज्ञानी देवी व उसने स्टाफ ने हमारा बहुत साथ दिया और जो भी हमें मदद चाहिए थी वो उन्होंने की । 23.06.2022 की सुबह को पुलिस टीम ने उड़ीसा पुलिस के साथ मिलकर एक संयुक्त कार्रवाई की, जिसमे गांजा सप्लायर कुटुकू, जिला रायगुड़ा, उड़ीसा निवासी उदवखुरा को गिरफ्तार किया गया । 

आरोपी की गिरफ्तारी के बाद उड़ीसा के मुनिगडा थाना में काफी लोग इकठे हो कर आ गए थे जिससे वहा पर कानून व्यवस्था बिगड़ने का भी अंदेशा था परन्तु उड़ीसा पुलिस ने हमारा साथ देते हुए उन्हें समझाया, जिस कारण हम आरोपी को लाने में सफल रहे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static