स्कूल में बेंच पर बैठे बच्चे के साथ हुआ बडा हादसा, इलाज के दौरान मौत

punjabkesari.in Tuesday, Oct 22, 2024 - 07:59 PM (IST)

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल के चन्दाना गांव के सरकारी स्कूल में मंगलवार को बेंच पर बैठे एक बच्चे को सांप ने काट लिया। स्कूल के अध्यापकों ने रोहित को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई।

चार बहनों का भाई था रोहित

म्रतक रोहित के भाई साहिल ने बताया कि सुबह लगभग 11 बजे उनके पास स्कूल से फोन आया कि रोहित को सांप ने काट लिया है, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे।  उन्होंने बताया कि स्कूल में साफ-सफाई न होने के कारण सांप क्लासरूम में रखे बेंच के अंदर घुसा हुआ था। जिस कारण सांप ने उसे काट लिया। परिवार में मा-बाप के इलावा चार बहनें और एक छोटा भाई है।

प्रिंसिपल ने बतायाः ऊंगलियों के बीच आई हुई थी सूजन

स्कूल के प्रिंसिपल ने बताया कि स्कूल में सुबह दो क्लास लग चुकी थी। क्लास के कुछ बच्चे रोहित को लेकर उसके पास आए तो रोहित के दाहिने हाथ की ऊंगलियों के बीच सूजन आई हुई थी। तभी स्कूल के दो अध्यापक उसे अस्पताल ले गए। वह उसके मां-बाप को सूचना देने उनके खेत में चले गए। अस्पताल में इलाज के दौरान रोहित की मौत हो गई।

नागरिक अस्पताल के डॉक्टर ललित ने बताया कि सुबह 11:50 पर उनके पास एक रोहित नाम का मरीज आया था, जिसने सांप के काटने के बारे में बताया गया। जिसके दाहिने हाथ की ऊंगली पर सांप के काटने के दो निशान पाए गए थे। अस्पताल में उनका पूरा इलाज दिये जाने के बावजूद भी बचा नहीं पाए और उनकी मौत हो गई, जिसका पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static