Haryana Accident: जिम्मेदार बेपरवाह न होते तो बच सकती थी 8 जिंदगियां, पहले भी हो चुके यहां कई हादसे

punjabkesari.in Sunday, Oct 13, 2024 - 08:48 AM (IST)

कैथल : हरियाणा के कैथल के गांव मूंदड़ी में हुए हादसे में सिंचाई विभाग की लापरवाही भी सामने आई है। यदि जिम्मेदार बेपरवाह न होते तो आठ जिंदगियां बच सकती थी। बता दें कि नहर के पास बना तीव्र मोड़ हादसों का कारण है। पहले भी इसी नहर में कई हादसे हो चुके हैं। क्योंकि पिछले साल भी एक कार सवार चालक की नहर में कार गिरने से मौत हुई थी। 

PunjabKesari

पिछले साल भी हुआ था बड़ा हादसा 

नहर पर जिस जगह हादसा हुआ, वहां पर भी कोई पुख्ता सुरक्षा प्रबंध नहीं है। यहां तक कि नहर की रिटर्निंग वाॅल भी सही नहीं बनाई है। अगर रिटर्निंग वॉल बनी होती तो कार उससे टकराकर बाहर ही रुक जाती। कार में सवार यात्रियों की जान बचने की संभावना अधिक थी। ज्ञात रहे कि सिरसा ब्रांच नहर पर ही करीब एक साल पहले 26 सितंबर 2023 को भी बड़ा हादसा हुआ था, जिसमें एक कार नहर में गिर गई थी। हादसे में 32 वर्षीय युवक की मौत हो गई थी। 

PunjabKesari

हादसे ने सभी को झकझोरा

गांव मूंदड़ी में नहर में कार गिरने से एक ही परिवार के आठ सदस्यों की मौत की घटना ने हर किसी को झकझोर दिया है। हालांकि हादसे के तुरंत बाद ही गांव मूंदड़ी के ग्रामीण, पुलिस प्रशासन, यहां तक कि एसएचओ स्वयं बचाव के लिए नहर में कूद पड़े लेकिन जब तक कार और उसमें सवार लोगों का पता लगा, तब तक देर हो चुकी थी।

PunjabKesari

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static