युवक-युवती ने फांसी का फंदा लगाकर खत्म की जीवन लीला

punjabkesari.in Thursday, May 05, 2022 - 06:59 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी): सोनीपत के गांव कुराड़ में उस समय सनसनी फैल गई जब एक युवक और युवती ने एक ही कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना मिलने मुरथल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवाया।

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के रहने 21 वर्षीय बाबू और 19 साल की ज्योति सोनीपत के गांव कुराड़ में अलग-अलग घरों में रहते थे। दोनों किराए के मकानों में रहकर यहां मजदूरी का काम करते थे। बताया जा रहा है कि युवक बाबू ज्योति के मकान में आया था और दोनों ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जब ज्योति के परिजन घर पहुंचे तो उन्हें इस घटना का पता चला। उसके बाद ग्रामीणों को जानकारी दी गई। ग्रामीणों ने मुरथल थाना पुलिस को सूचना दी। ग्रामीण विजेंद्र ने बताया कि मृतक युवती के परिजनों की सूचना के बाद वह उनके घर पर पहुंचे थे। वहां आकर उन्होने देखा कि दोनों ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन आशंका जताई जा रही है कि दोनों ने प्रेम प्रसंग के चलते ही यह कदम उठाया है।

मुरथल थाना प्रभारी सुमित कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि गांव कुराड़ में एक युवक और युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static