दुष्कर्म के बाद नाबालिक लड़की की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jul 06, 2022 - 04:41 PM (IST)

कुरुक्षेत्र(रणदीप): नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार करने के बाद उसकी हत्या करने वाले आरोपियों में से एक पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। आरोपी ने पीड़िता के साथ दरिंदगी करने के बाद गला घोट कर उसकी हत्या कर दी थी। आरोपी को अदालत में पेश किया गया, जहां के उसे 6 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस अब हत्यारे के अन्य साथियों की भी तलाश करने में जुटी है।

लिफ्ट देने के बाद की गई थी नाबालिक की हत्या

डीएसपी रामदत्त नैन ने बताया कि घटना बीती 1 जुलाई की है। आरोपी जरनैल सिंह ने पीड़िता को पहले लिफ्ट दी और बाद में किसी बात पर कहासुनी होने पर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी ने नाबालिक का शव जनसुई हेड में फेंक दिया। गिरफ्तारी के बाद जरनैल ने पीड़िता से बलात्कार करने की बात भी स्वीकार की। पुलिस फिलहाल आगामी जांच में जुट गई है।

पुलिस पर लापरवाही बरतने के भी लग रहे आरोप

बता दें कि नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म और हत्या करने के मामले में पीडिता के परिजनों ने पुलिस पर भी ढुलमुल रवैया अपनाने के आरोप लगाए थे। इसके चलते इस मामले में एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर भी किया गया है। वहीं पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से मुलाकात कर मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की थी। परिजन रमेश का कहना है कि पुलिस ने इस मामले में शुरू से ही लापरवाही बरती है। उनका आरोप है कि पुलिस ने आरोपी को बचाने की कोशिश की है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static