किराये की दुकान लेने के बहाने आया व्यक्ति, 1.50 लाख रुपए के जेवरात लेकर हुआ फुर्र

punjabkesari.in Wednesday, Nov 04, 2020 - 01:51 PM (IST)

कैथल : दुकान किराये पर लेने के बहाने जेवरात को लेकर फरार होने के मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में टीक गांव निवासी सोहन लाल ने बताया कि 25 सितंबर को एक अज्ञात व्यक्ति किराए पर लेने के बहाने उसके पास आया। उसने अपना नाम जय वर्मा बताया और कहा कि मेरी एक दुकान सर्राफा बाजार में कपूर ज्वैलर्स के नाम से भी है और जो दुकान किराए पर ले रहा हूं। यहां भी ज्वैलर्स का ही काम करुंगा। 

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने उस पर विश्वास करते हुए हां भर ली। 26 सितंबर को कैथल से दुकान की सफाई के लिए 2 मजदूर बुला लिए। मजदूरों के साथ दुकान की सफाई करवाई। इन मजदूरों में सिसला गांव का संदीप और सौंगल गांव का दूसरा मजदूर बताया गया। सौंगल गांव निवासी मजदूर को वह मोटरसाइकिल पर बैठाकर सफाई के लिए दुकान पर ले गया। 26 सितंबर को उक्त व्यक्ति फिर से चाय पीने के बहाने घर पर आया और ऊपर बने कमरे में चला गया। कहा कि जेवरात दिखा दो उसने डिजाइन दिखाने है।

घरवालों के मना करने के बावजूद विश्वास करते हुए उसकी पत्नी ने 1.50 लाख रुपए के जेवरात दिखा दिए। इसके बाद आरोपी उक्त जेवरात लेकर फरार हो गया। इनमें 2 तोले का मंगल सूत्र और 2 सोने की अंगुठी थी। आरोपी का आसपास पता भी किया, लेकिन कुछ भी जानकारी नहीं मिली। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Manisha rana

Recommended News

Related News

static