PMO तक पहुंच बताकर व्यक्ति से हुई धोखाधड़ी, नौकरी के नाम पर करोड़ों रुपए हड़पे

punjabkesari.in Monday, Mar 06, 2023 - 08:58 PM (IST)

कैथल: शहर में नौकरी लगवाने का झांसा देकर व्यक्ति से डेढ़ करोड़ रुपए हड़पने का मामला सामने आया है। ठगों ने पीएमओ हाउस तक अपनी पहुंच बताई थी। पीड़ित की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जिसमें वीरेंद्र,ज्ञान चंद और उसकी पत्नी समेत पिंकी नाम की युवती शामिल है। सभी कुरुक्षेत्र के पेहोवा के रहने वाले हैं।

फोन पर पीड़ित आरोपी के झांसे में आया था

बता दें कि शहर के वार्ड संख्या के 2 के रहने वाले मंगल सिंह के पास 2018 में वीरेंद्र नामक व्यक्ति का फोन आया था। इस दौरान आरोपी ने बताया कि उसका पीएमओ ऑफिस में जान पहचान है और वह किसी का भी नौकरी लगवा सकता है। जिसके बाद पीड़ित उसके बातों में आ गया।

ग्रुप डी की नौकरी के लिए पीड़ित ने आरोपी से किया संपर्क

2019 में ग्रुप डी की नौकरी निकली थी। इस दौरान पीड़ित ने आरोपी से संपर्क किया तो उसने बताया कि उसका रिश्तेदार नौकरी लगवाने काम करता है। उसे चुपके पैसे दे दो और किसी को कुछ बताना नहीं है। इसके बारे में किसी को पता चल जाएगा तो बड़ी बेइज्जती होगी। पीड़ित ने गदगद होकर उसे पैसे दे दिया, लेकिन कुछ दिन बाद उससे संपर्क होना बंद हो गया। जिसके बाद आजीज होकर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जिसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static