ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, फाटक पार करते वक्त हुआ हादसा

punjabkesari.in Sunday, Jul 21, 2024 - 05:42 PM (IST)

गन्नौर (कपिल शांडिल्य): पानीपत में ट्रेन की चपेट में आने से एक 26 वर्षीय युवक की मौत हो गई। सूचना पर GRP पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया और मामले की सूचना परिजनों को दी। मृतक की पहचान गन्नौर के गढ़ी केसरी निवासी अमन के रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार अमन की पानीपत सनौली रोड पर दुकान है। वो हर रोज की तरह सुबह अपनी मोटरसाइकिल पर दुकान पर गया था। वो करीब 12 बजे पानीपत के किशन पूरा में अपने चाचा के घर गया था और रात 11 बजे वापस घर आ रहा था। जब उसने किशन पूरा फाटक पार की तो इस दौरान उसका बेग गिर गया। जब वो फाटक पार करने के बाद बैग उठाने लगा तो पानीपत से दिल्ली की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में आ गया। फिलहाल पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।

अमन के पिता आनंद किसान है। उनके दो बेटे हैं। बड़ा बेटा कपिल ओर छोटा बेटा अमन था। कपिल भी अमन के साथ उसके काम मे हाथ बटाता था। अमन की चार महीने पहले ही पानीपत के रत्न गढ़ निवासी रीना से शादी हुई थी। जिस वजह से परिवार में खुशी का माहौल था। परिवार में हंसी-खुशी का माहौल था। पानीपत के सनौली रोड पर उन्होंने किराए के कमरे बना रखे है और वहां पर दुकान कर रखी है। जिसको अमन संभालता था। अब अमन की मौत के बाद परिजनों पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static