देवर द्वारा छेड़छाड़ का विरोध किया तो पति ने दिया तीन तलाक

punjabkesari.in Saturday, Jan 07, 2023 - 09:42 PM (IST)

पुन्हाना, (ब्यूरो): पिनगवां थाना के एक गांव में महिला के साथ मारपीट कर तीन तलाक बोलकर छोड़ने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर ससुराल पक्ष के 9 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

जांच अधिकारी एएसआई ममता ने बताया की पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है उसकी शादी करीब 14 साल पहले साजिद निवासी निबाली रामगढ़ अलवर राजस्थान के साथ मुस्लिम रीति–रिवाज के साथ हुई थी। पीड़ित महिला का आरोप है कि शादी के कुछ सालों बाद ससुराल पक्ष के लोग उसे तंग करने लगे साथ ही उसके देवर, जेठ व ससुर महिला साथ छेड़छाड़ करने लगे। जब पीड़ित महिला ने अपने साथ हुई घटना को अपने पति को बताया तो पति ने पीड़ित महिला को धमकाते हुए परिवार के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए घर से निकाल दिया।

 

पीड़िता का आरोप है कि कई बार इस मामले को लेकर पंचायत हुई और और ससुराल पक्ष के लोग अपने साथ ले गए । लेकिन कुछ दिन बाद ही फिर से देवर व जेठ ने महिला को गंदे इरादों से छेड़छाड़ शुरू कर दी। जब महिला ने उनका विरोध किया तो पति साजिद ,देवर इलियास, जेठ आबिद, ससुर दीनू , सास जेनम, ननद राहिला सहित 9 लोगों ने उसके साथ मारपीट की और पति ने तीन बार तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। जब पीड़ित महिला अपने घर पहुंच गई तो पति ने फोन के माध्यम से भी परिवार वालों के सामने तीन तलाक बोलकर महिला को आजाद कर दिया।

 

पीड़ित महिला के 3 बच्चे भी हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर पति ,देवर, जेठ , सास-ससुर सहित 9 लोगों के खिलाफ मस्लिम वूमेन प्रोटेक्शन ऑफ़ राइट ऑन मैरिज एक्ट,छेड़छाड़ मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static