केस की जांच कर रही महिला पुलिस कर्मचारी से छेड़छाड़, आरोपी गिरफ्तार(video)

punjabkesari.in Friday, May 04, 2018 - 10:22 AM (IST)

यमुनानगर(सुमित ओबरॉय): यमुनानगर की बुडिया पुलिस चौकी में एक महिला पुलिस कर्मचारी के साथ छेडख़ानी करने व धमकाने का मामला सामने आया है। ये घटना उस वक्त हुई जब पुलिस कर्मचारी एक महिला के केस की जांच कर रही थी और उन्होंने जांच के लिए दोनों पक्षों को चौकी में बुलाया। जहां भगवानगढ़ वासी संदीप अपनी पत्नी के साथ चौकी पहुंचा।
PunjabKesari
आरोप है कि उसी दौरान उसी एक पक्ष से महिला का पति आया और उसने महिला पुलिस कर्मचारी के साथ गाली गलौच की और दूसरे पक्ष से पैसे लेने का आरोप लगाया। इसी दौरान मुख्य सिपाही ने आरोपी से कहा कि वह उसके साथ चौकी इंचार्ज के पास चले। जैसे ही मुख्य सिपाही कुर्सी से खड़ी हुई तो आरोपी ने उनकी चुन्नी खींच ली। उसने महिला पुलिस कर्मी के साथ छेड़छाड़ और अभद्रता की। जिसके बाद उन्होंने इस बात की शिकायत अपने उच्च अधिकारियों को दी।
PunjabKesari
महिला मुख्य सिपाही से छेडख़ानी करने व धमकाने वाले व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने भगवानगढ़ वासी संदीप के खिलाफ धारा-354ए, 332, 353 व 506 आई.पी.सी. के तहत मामला दर्ज किया है। उधर, सिटी एस.एच.ओ. जगाधरी राकेश मटौरिया ने शिकायत की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं आरोपी व उसके परिवार का कहना है कि उन्हें झूठा फंसाया गया है।

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static