पेट्रोल पंप पर हमलावारों ने की मारपीट, ड्यूटी पर तैनात कर्मचारी घायल... आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, Apr 30, 2024 - 02:47 PM (IST)

रेवाड़ी; हरियाणा में रेवाड़ी के खरखड़ा गांव में स्थित कर्मा फिलिंग स्टेशन पर कर्मचारियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। यहां कुछ लोगों ने मिलकर कर्मचारियों पर हमला कर दिया,जिस पंप पर हमला हुआ यह दिल्ली जयपुर हाईवे के निकट है।

पंप पर 2 बाइक्स पर सवार हो 4 से 5 आरोपी हाथों में लोहे की रॉड व तेज धारदार हथियार लेकर हमला करने पहुंचे। कर्मचारियों के साथ मारपीट करने लगे।  पंप के मालिक गांव नैचाना निवासी मोनू कुमार ने बताया कि हमले में संदीप कुमार, राजसिंह, तरुण यादव, और विनोद यादव घायल हुए हैं।

पंप मालिक ने बताया कि कर्मचारी अपनी ड्यूटी दे रहे थे। तभी अचानक पेट्रोल पंप पर हमलावर लोहे की रॉड और फरसा लेकर हमले की मंशा से पहुंचे। उन्होंने कहा कि हमला सुनियोजित था। मोनू कुमार ने बताया कि हमले की जानकारी मिलते ही वह तुरंत मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि शिकायत पर केस दर्ज कर लांकि अभी तक हमले का कोई भी कारण सामने नहीं आया हैं।सीसीटीवी फुटेज के आधार पर धारूहेड़ा पुलिस थाना अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गए है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static