मामी के प्रेम प्रसंग के चक्कर में भांजे ने मामा को उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Thursday, Mar 28, 2024 - 03:37 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): भांजे से प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने ही पति को मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद मृतक के शव को कॉलोनी में ही फेंक दिया। सूचना मिलते ही सेक्टर-10 थाना पुलिस हरकत में आई और वारदात को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार कर लिया। दरअसल, सेक्टर-10 थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बसई एन्कलेव पार्ट-2 में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की गई। मृतक की पहचान मुकेश के रूप में हुई जो डोमेस्टिक हेल्पर का काम करता था। पुलिस ने जांच के दौरान मृतक मुकेश की पत्नी सीमा और भांजे शिखर को गिरफ्तार कर लिया।

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि सीमा का अपने भांजे शिखर से अवैध संबंध थे। सीमा और शिखर ने मिलकर मुकेश को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। इसके तहत सीमा ने मुकेश की एक-एक पल की जानकारी शिखर को दी। कल जब मुकेश घर से निकला तो शिखर अपनी कैब लेकर आ गया जो मुकेश को अपने साथ ले गया। उसे शराब पिलाने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी और शव को कॉलोनी में फ्लाईओवर के पास फेंक दिया।

 

फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में आरोपी शिखर का कोई पुराना आपराधिक रिकॉर्ड नहीं मिला है। जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static