अपराधी बनना चाहता था बेटा...मां ने रोका तो तेज धार हथियार से उतारा मौत के घाट, आरोपी घर से फरार

punjabkesari.in Sunday, Apr 07, 2024 - 06:39 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): जिले के गांव खेड़ी मनजात से रूह कपा देने वाली खबर आई है, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपनी का बेरहमी से हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि बेटा गलत संगत में पड़कर गलत रास्ते पर चल रहा था। अपने बेटे को लेकर परेशान मां-बाप उसे रोकते थे और यही रोकना टोकना मां को भारी पड़ गया। आरोपी बेटे ने तेजधार हथियार से अपनी मां पर ही हमला कर दिय।  जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। फिलहाल सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार गांव का ही रहने वाला नवीन अपने माता-पिता की बात नहीं मानता था और गलत रास्ते पर जा रहा था। मां-बाप उसे बार-बार अपराध की दुनिया में जाने से रोक रहे थे, लेकिन वह मां-बाप की बात को दरकिनार कर रहा था। इसी बात को लेकर रविवार को नवीन की मां निर्मला और नवीन के साथ कहासनी हो गई, जिसके बाद नवीन ने तेजधार हथियार से अपनी मां निर्मला पर हमला कर दिया। इस हमले के बाद निर्मला की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि नवीन के खिलाफ पहले भी आपराधिक मामले दर्ज हैं, जिसे लेकर परिवार पहले ही परेशान था। वह कोई और बड़ा अपराध न कर दे इसी को लेकर परिवार उसे रोकता-टोकता था। फिलहाल आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया है। 

PunjabKesari

मामले में कुंडली थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि नवीन नाम के शख्स ने अपनी ही मां की हत्या कर दी है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची है, नवीन पर पहले गुरुग्राम में एक आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज है। वह अपने माता-पिता की बात नहीं सुन रहा था और परिवार को डर था कि वह किसी बड़ी वारदात को अंजाम न दे दे। इसी बात को लेकर उसने अपनी मां की हत्या कर दी और घर से फरार हो गया। थाना प्रभारी का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static