प्यार का खौफनाक अंजाम: युवक ने प्रेमिका को होटल में मिलने बुलाया, 4 घंटे बाद गला रेतकर हुआ फरार

punjabkesari.in Tuesday, Nov 30, 2021 - 09:47 AM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): एनआटी-5 स्टेशन रोड स्थित ऑरर्चिड होटल में सोमवार को कमरा लेकर रह रहे युवक-युवती में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया और युवक ने युवती का गला रेतकर फरार हो गया। युवती की पहचान यूपी के रामपुर निवासी ज्योति रानी के रूप में हुई है।  हालांकि युवती की जान खतरे से बाहर है और उसे बीके अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रैफर किया गया है। इस वारदात के बाद एनआईटी-5 में सनसनी फैल गई और पुलिस टीम मामले की जांच में जुटी हुई है, वहीं फरार आरोपी युवक की तलाश भी की जा रही है। 

प्रत्यक्षदर्शी होटल के रिशेप्सन पर बैठे फ्रंट ऑफिसर सुनील कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सोमवार सुबह 9 बजे एसजीएम नगर राहुल कॉलोनी निवासी यश अग्रवाल (23) और रामपुर निवासी ज्योतिरानी (21) होटल में पहुंचे। उन्होंने अपना आधार कार्ड दिया और अपने को कपल बताकर कमरा मांगा और होटल स्टॉफ ने आईडी की कॉपी जमा कर दोनों को कपल समझते हुए होटल की पहली मंजिल पर कमरा नम्बर 202 दे दिया। अचानक दोपहर साढ़े 3 बजे यश अग्रवाल होटल से बाहर की ओर गया।

2 मिनट बाद ही युवती ज्योति लहुलूहान हालत में कमरे से बाहर निकली। जैसे ही युवती बाहर आई उसी समय बगल के कमरे में सर्विस देने गया होटल स्टॉफ और अन्य कस्टमर ने युवती को खून से सना देखा और शोर मचा दिया। इसके बाद होटल का पूरा स्टॉफ एकत्रित हो गया और होटल के बाहर एक पुलिस कर्मी को बुलाया। पुलिस कर्मी के पहुंचते ही 112 पीसीआर वैन को फोन कर बुलवा लिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने कमरे को सील किया और युवती को घायल अवस्था में बीके अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवती को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल के लिए रैफर किया गया है।

फरार आरोपी की तलाश में दबिश जारी 
पुलिस फरार आरोपी यश अग्रवाल की तलाश में दबिशें दे रही हैं। एसीपी रमेशचंद्र ने बताया कि आरोपी यश और ज्योति के बीच में प्रेम प्रसंग था। लेकिन किसी बात को लेकर दोनों के बीच में झगड़ा हो गया था। जिसकी वजह से आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया।  आरोपी यश ने प्रेमिका ज्योतिरानी को रामपुर से बात करने के लिए फरीदाबाद एनआईटी-5 होटल आर्चिड में बुलाया था। यहां दोनों ही पैदल पहुंचे थे और 2500 रुपए में सुपर डिलेक्स कमरा लिया था। जोकि 24 घंटे के लिए लिया गया था। दोनों कमरे में सुबह 9 बजे गए लेकिन एक बार भी बाहर नहीं निकले और न ही उन्होंने कुछ खाने-पीने के लिए ऑर्डर किया था। बस साढ़े 3 बजे वारदात कर यश वहां से फरार हुआ। लेकिन स्टॉफ उसकी नियत नहीं भांप सका कि वह क्या करके लौट रहा है। यश ने होटल स्टॉफ को किराए के रूप में एडवांस 1000 रुपए का पेटीएम किया था।   पुलिस सूत्रों की माने तो युवती ज्योतिरानी तीन साल पहले एनआईटी-5 निवासी अपने नाना-नानी के पास नौकरी के  लिए आई थी। उसी समय यह युवक के सम्पर्क में आई और दोनों में अफेयर  हो गया। 

तीन साल चल रहा था  अफेयर 
वहीं घायल अवस्था में बीके अस्पताल की इमरजेंसी में युवती ने मेडिकल स्टॉफ को दिए बयान में बताया कि उसका तीन साल से यश के साथ अफेयर चल रहा था और वह रिलेशनशिप में आ गई थी। लेकिन इसी बात का फायदा उठाकर यश उसे ब्लैकमेल कर रहा था। युवती यश से परेशान होकर नौकरी छोड़कर यूपी अपने माता-पिता के पास रामपुर चली गई।  लेकिन बार-बार यश उसे फोन करके बुलाता रहा और आखिरी बार उसे बात करने के बहाने फरीदाबाद बुलाया। लेकिन सोमवार को दोनों के बीच होटल में ब्लैकमेलिंग पर बात करते हुए झगड़ा हो गया और यश अपने साथ लाए चाकू से युवती का गला रेतकर जान से मारने का प्रयास किया। ज्योति ने यह भी बताया कि यश ने पहले उसका गला पकड़ा और फिर चाकू से वार कर वहां से फरार हो गया। लेकिन युवती दरवाजे तक पहुंची और दरवाजा खोल दिया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static