नाराज रेणु बाला ने सीएम सैनी के बाद खट्टर को भी बेरंग लौटाया, कहा- 10 सितंबर को समर्थकों के बीच करुंगी फैसला

punjabkesari.in Sunday, Sep 08, 2024 - 09:04 PM (IST)

करनालः हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा नेता पार्टी से बगावत पर उतर आए हैं। करनाल सीट को लेकर भाजपा में नेताओं में नाराजगी है। गौरतलब है कि सीएम नायब सैनी इस करनाल की जगह लाडवा से चुनाव लड़ेंगे। सीएम सैनी के लाडवा से चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद करनाल सीट पर रेणु बाला गुप्ता और जगहमोहन आनंद टिकट के प्रबल दावेदार माने जा रहे थे, पार्टी पूर्व मेयर रेणु बाला को दर किनार कर जगमोहन आनंद को टिकट दिया। जिसके बाद से करनाल भाजपा में दो फाड़ हो गया। रेणु बाला टिकट न मिलने के कारण बगावत पर उतर आई हैं। उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं की मीटिंग बुलाई है। इस बैठक में राजनीतिक भविष्य का फैसला करेंगी। 

PunjabKesari

रेणु बाला की नाराजगी जाहिर होने के बाद नायब सैनी उन्हें मनाने के लिए उनके घर पहुंचे थे। वहीं आज केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर भी रेणु बाला को मानाने उनके आवास पहुंचे, लेकिन दोनों नेताओं को बेरंग लौटना पड़ा। मनोहर लाल और रेणु बाला गुप्ता के घर में काफी देर मीटिंग चली। लेकिन मीटिंग में का कोई निष्कर्ष नहीं निकल पाया। अभी भी संशय बना हुआ है कि रेणु बाला बीजेपी के उम्मीदवार का साथ देंगी या नहीं ?

मनोहर लाल ने कहा कि जब इतना बड़ा कार्यक्रम होता है तो ऐसा अक्सर होता है। रेणु बाला गुप्ता चुनाव लड़ना चाहती थी। मुझे विधायक और सांसद बनाने में इनका काफी सहयोग रहा है। साथ नायब सैनी को विधायक बनने में इन्होंने सहयोग किया था। इनकी बहुत बड़ी टीम है जो 10 सितंबर को फैसला लेगी।  खट्टर ने कहा मुझे अपेक्षा है कि ये फैसला लेकर बीजेपी के उम्मीदवार को जिताकर बीजेपी की तीसरी बार सरकार लाने में हमारे साथ होंगी। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static