दिल्ली में JJP-BJP व हजका के कई नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ, दीपेंद्र बोले- कई वर्तमान विधायक संपर्क में...

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2024 - 04:08 PM (IST)

दिल्ली(कमल कंसल): हरियाणा में कांग्रेस पार्टी का कुनबा लगातार बढ़ रहा है। दिल्ली में शुक्रवार को एक बार फिर कई दलों के नेताओं ने हाथ का दामन थामा। इस मौके पर मौजूद हरियाणा कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान, वरिष्ठ कांग्रेस नेता भूपेंद्र हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा मौजूद रहे। यह ज्वानिंग दिल्ली स्थित भूपेंद्र हुड्डा के आवास पर हुई। कांग्रेस की नीतियों में विश्वास जताने वाले नेताओं में बेरी से बीजेपी के पूर्व विधायक डॉक्टर वीरेंद्र पाल, व्यापारी नेता गुलशन ढंग व उनके साथी, जेजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनदीप बिश्नोई बहादुरगढ़ से इनेलो नेता रानी नागर और उनके साथी, कोसली से पूर्व सरपंच अभय सिंह का नाम शामिल है।

इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा से भाजपा की सरकार जा रही है और कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि 37 पूर्व विधायक पूर्व सांसद आज कांग्रेस में आ चुके हैं जो हरियाणा में कांग्रेस के प्रति लोगों का रुझान दिखाता है।  दिल्ली में भाजपा, जेजेपी, इनेलो और पुरानी हजका तक के नेता शामिल हुए हैं। पूर्व विधायक भी शामिल हुए हैं और तो और जेजेपी के प्रवक्ता तक शामिल हुए हैं। 

इसके अलावा दीपेंद्र ने एक बड़ा दावा किया है। कांग्रेस नेता ने कहा कि जेजेपी के विधायक ही नहीं बाकी सत्ता पक्ष के विधायक भी हमारे संपर्क में हैं।  जेजेपी सहित भाजपा के विरोध को लेकर कांग्रेस पर लग रहे आरोपों पर दीपेंद्र ने कहा कि आज जननायक जनता पार्टी सहित भाजपा के उम्मीदवारों को प्रदेश में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस मामले में मेरा स्टैंड बिल्कुल साफ है। मैं लोगों से अपील करना चाहता हूं कि हरियाणा में इस तरह से किसी का विरोध ना करें वोट की चोट से जवाब दें। 

इस दौरान हुड्डा ने बीते दिन महेंद्रगढ़ जिले में हुए बस हादसे पर दुख जताया। उन्होंने कहा कि वह आज कनीना के गांव जाएंगे। वहां बस हादसे के पीड़ितों से मुलाकात करेंगे। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Recommended News

Related News

static