शादी व नौकरी का झांसा देकर 6 महीने से कर रहा था दुष्कर्म, बिजलीकर्मी व महिला पर केस दर्ज

9/11/2020 11:58:44 AM

हिसार (ब्यूरो) : राजगढ़ रोड एरिया की एक महिला के साथ बिजली निगम का एक अधिकारी एक महिला का मदद से शादी व नौकरी झांसा देकर 6 महीने से दुष्कर्म करता आ रहा है। आजाद नगर थाना पुलिस ने बिजली अधिकारी हरिदत्त औऱ मंगाली निवासी रोशनी के खिलाफ षड्यंत्र रचने का केस दर्ज किया है। 

29 साल की महिला ने पुलिस को शिकायत देकर कहा कि 13 साल पहले मेरी शादी राजस्थान के युवक के साथ हुई थी। मैं 5 साल से अपने घर वाले से अलग होकर गंगवा रोड की एक कॉलोनी में रह रही हूं। मंगाली को रोशनी का मेरे घर आना जाना था। उसने मुझसे कहा था कि मैं तुझे नौकरी लगवा दूंगी। उसने मुझे बिजली निगम अधिकारी हरिदत्त से मिलवाया था। उस व्यक्ति ने मेरे घर आना-जाना शुरु कर दिया। फिर उस व्यक्ति ने मुझे शादी और सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा दिया। वह मेरी बिना रजाबंदी से मेरे साथ 6 महीने से दुष्कर्म करता रहा। उसने मुझे धमकी देकर कहा कि अगर तूने इसे बारे में किसी को भी बताया तो मैं तुझे औऱ तेरे बच्चों को जान से मार दूंगा।

वह बुधवार को मेरे घर आया औऱ जबरदस्ती संबंध बनाने का दबाव डाला। मैंने मना किया तो उसने मेरे साथ मारपीट की। आजाद नगर थाना पुलिस ने दोनों नामजद के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरु कर दी है। 


Manisha rana

Related News