नए साल के दिन ही विवाहिता ने कर ली जीवनलीला समाप्त, पति सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

1/1/2021 9:49:56 PM

गोहाना (सुनील जिंदल): नए साल के पहले ही दिन गोहाना शहर की शिवनगर कॉलोनी में एक विवाहिता ने ससुराल वालों से तंग आ कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। मंजू की शादी 2009 में गांव महमूदपुर के निवासी प्रदीप के साथ हुई थी। मृतका मंजू ने आज अपने घर में फंदा लगा कर सुसाइड कर लिया।

पुलिस को सुसाइड की सूचना मिली तो पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस ने उसके बाद मृतक मंजू के परिजनों को सूचना दी। मृतिका मंजू के परिजनों ने पति सहित चार लोगों पर मारपीट और सुसाइड के लिए विवश करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मृतका मंजू के परिजनों ने बताया कि मंजू की शादी 2009 में प्रदीप निवासी महमूदपुर के साथ हुई थी। मंजू का पति और उसके सुसराल वाले उसके साथ मारपीट करते थे। उसने दो दिन पहले भी मारपीट करने की बात फोन पर बताई थी। उसका पति प्रदीप उस पर गलत होने का शक करता था और उसके साथ मारपीट करता था। मंजू ने तंग आ कर सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसकी उन्होंने मार कर लटका दिया। अब परिजन इस मामले में मृतका मंजू के परिजनों ने पति सहित चार लोगों पर मारपीट और सुसाइड के लिए विवश करने का मामला दर्ज करवाया है।

वहीं इस मामले में गोहाना देवी पूरा चौकी थाने के एसआई कृष्ण ने बताया कि आज शिव नगर कालोनी में मंजू नामक की महिला ने सुसाइड किया है। उसके परिजनों ने उसके पति प्रदीप व उसके घरवालों पर तंग करने का मामला दर्ज करवाया है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जल्द सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जांच के बाद ही सुसाइड कारणों का पता चल सकेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Related News

Recommended News

static