एक साथ दुनिया को अलविदा कह गए पति-पत्नी, कांस्टेबल भर्ती की परीक्षा देने जा रही थी महिला

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 01:00 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र): दिल्ली-जयपुर हाइवे स्थित ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक दंपति की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब युवक अपनी पत्नी को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन ले जा रहा था। रास्ते में बनीपुर चौक पर ही दोनों की मौत हो गई। कसौला थाना पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। 

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के साथ लगते राजस्थान के गांव नरवास निवासी 24 वर्षीय नवीन व 23 वर्षीय उसकी पत्नी सपना दोनों बाइक पर अपने दो माह के बेटे के साथ पीहर बावल के गांव लालपुर पहुंचे थे। सपना का यमुनानगर में हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल का पेपर था। इसी वजह से उन्होंने अपने दो माह के बेटे को मायके में छोड़ दिया और रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के लिए चल दिए। रात 12 बजे रेवाड़ी से ट्रेन जानी थी। इसी बीच दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बनीपुर चौक के पास उनकी बाइक को पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। 

PunjabKesari, haryana

रात में हुए इस हादसे के बाद पुलिस ने तुरंत दोनों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं। पुलिस के अनुसार ढाई वर्ष पहले नवीन की शादी रेवाड़ी के लालपुर निवासी सपना के साथ हुई थी। दोनों का दो माह का बेटा व दो साल की मासूम बेटी हैं। 

नवीन राजस्थान के खुशखेड़ा में एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था, जबकि उसकी पत्नी ने हरियाणा पुलिस महिला कांस्टेबल का फार्म भरा था, जिसका एग्जाम सेंटर यमुनानगर आया था। नवीन अपनी पत्नी को यमुनानगर ही पेपर दिलाने के लिए घर से निकला था। दोनों को रेवाड़ी रेलवे स्टेशन पर रात 12 बजे ट्रेन पकड़नी थी, लेकिन इससे पहले ही रात में दोनों हाइवे पर हादसे का शिकार हो गए। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static