शहीद की पत्नी बोली- 'अपना बेटा फौज में लगाकर लूंगी बदला'

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 07:40 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): आतंकियों के हमले का शिकार संदीप आज का उसके पैतृक गांव अटाली में राजकीय सम्मान के साथ दाह संस्कार किया गया। शहीद संदीप को श्रद्धांजलि देने के लिए पूरा शहर और गांव के लाखों लोग एकजुट रहे तथा एक गांव में तो ग्रामीणों ने श्रद्धांजलि देने से पहले पाकिस्तान के पुतले का दहन किया। शहर से ही संदीप को श्रद्धांजलि देने के लिए लोगों की भीड़ जुट गई थी और रास्ते में शहरवासियों और ग्रामीणों ने संदीप के सब पर पुष्प वर्षा करके उन्हें श्रद्धांजलि दी।

PunjabKesari

 इस मौके पर केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर सहित कई मंत्री व विधायक संदीप को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। शहीद संदीप की पत्नी गीता की मानें तो पाकिस्तान से बदला लेकर रहेंगे और अपने बेटे को फौज में भेजकर इसका बदला लेगी। उन्होंने कहा कि उन्हें अपने पति की शहादत पर फक्र है, वे अपने बेटे को भी फौज में भेजेंगी और अपना बदला लेंगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 11 फरवरी की सुबह सेना ने पुलवामा के रत्नीपोरा में एनकाउंटर किया, जहां पर दो आतंकियों को घेर लिया गया था, इसी बीच हरियाणा का लाल संदीप आतंकियों की गोली का शिकार हो गए और बुरी तरह जख्मी हो गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आतंकी हमले में घायल संदीप ने मंगलवार को जम्मू के अस्पताल में अंतिम सांस ली थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static