IMT मानेसर की कंपनी में लगी भीषण आग, 15 करोड़ के नुकसान का अनुमान

punjabkesari.in Friday, Jun 25, 2021 - 09:04 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर के सेक्टर-4 में मारूति सुजुकी कंपनी के पास एक ई-वेस्ट मैनेजमेंट वाली तीन मंजिला कंपनी में भयंकर आग लग गई। तीन मंजिला ईमारत में बनी कंपनी की आग पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की करीब एक दर्जन से ज्यादा गाडिय़ां लगी हुई है। खबर लिखे जाने तक दमकल विभाग ने आग पर काबू नहीं पाया था। टीमें लगातार आग  पर काबू पाने लें लगी हुई है। आग लगने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

PunjabKesari
आईएमटी इंडस्ट्रीज एसोसिएशन  के अध्यक्ष पवन यादव के अनुसार बिजली के उपकरण बनाने वाली कंपनी में करीब 15 से 20 करोड़ रुपये का नुकसान का अनुमान जताया है। दमकल विभाग की टीमें आग लगने के कारणों की भी जांच कर रही है। दरअसल, आईएमटी मानेसर के सेक्टर-4 में मारूति सुजुकी कंपनी के पास प्लॉट नंबर 215 में एक ई-वेस्ट मैनेजमेंट तीन मंजिला कंपनी है। वीरवार को दोपहर करीब 03 बजकर 48 मिनट पर कंपनी के बेसमेंट में आग लगी थी। आग लगते ही कंपनी में जितने भी कर्मचारी व अधिकारी मौजूद थे। उन्होंने वहां भागकर अपनी जान बचाई और तुरंत दमकल विभाग की इसकी सूचना दी।

सूचना के आधार पर मानेसर दमकल विभाग, सेक्टर-29, उद्योग विहार व डीएलएफ की कुछ गाडिय़ों समेत करीब 15 गाडिय़ां आग पर काबू पाने में लगी है। स्थानीय  लोगों के  अनुसार कंपनी के बेसमेंट में भंयकर तरीके से आग की  लपटें उठ रही थी, जो धीरे-धीरे कंपनी की तीनों मंजिल तक पहुंच गई। कंपनी के बिल्डिंग समेत कंपनी के अंदर रखी मशीनें व सामान जलकर खाक हो गया। दमकल विभाग की गाडिय़ां मौके पर आग बुझाने में लगी हुई है। इस बारे में जब दमकल विभाग के अधिकारियों से बात करनी चाही तो उन्होंने अपना फोन नहीं उठाया।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static