मीट विक्रेता ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

punjabkesari.in Sunday, Jul 18, 2021 - 03:53 PM (IST)

मीट विक्रेता ने युवक की पीट-पीटकर की हत्या

पटौदी, ब्यूरो/ खंड के गांव जमालपुर में एक मीट विक्रेता ने तू तू मैं मैं के चलते किराए पर रह रहे युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मृतक कासगंज उत्तर प्रदेश का रहने वाला है तथा फिलहाल वह जमालपुर में रमेश पुत्र लालचंद के यहां किराए पर रह रहा था। पुलिस को दी अपनी शिकायत में भावेश पुुत्र रामप्रकाश गाँव चौकी अतनपुर थाना पटियाती जिला कारागंज उत्तर प्रदेश का कहना है कि  मैं और मेरा बड़ा भाई राकेश एक साथ किराये के कमरे में रहते है। काम की तलाश के लिए तीन दिन पहले ही गाँव से अपने भाई राकेश के पास आया था। भाई राकेश एक दुकान पर टायल लोड करानने का काम करता था। शुक्रवार की रात करीब 10.30 PM पर हम दोनो भाई खाना खा कर गर्मी होने के कारण कमरे से बहार बैठ या। 

इसी दौरान वहां गांव में रहने वाला  उमेद उर्फ गोधू ने मेरे भाई के साथ झगड़ा शुरु कर दिया। मैं बीच बचाव करने के लिए गया तो मेरे साथ भी मारपीट की उमेद ने मेरे भाई को उठाकर साथ खड़ी मोटरसाइकल में दे मारा ।मोटरसाइकल के फुटर्स में मेरे भाई का सर लगने के कारण उसका सर बुरी तरह से फट गया। इसके बाद भी उमेद लगातार उसके भाई की छाती पर वार करता रहा। झगड़ा देखकर आसपास के लोग वहां एकत्रित हो गए छूट छुटाव के बाद वह अपने भाई को अस्पताल लेकर गया जहां डॉक्टरों ने जादा खून बहने के कारण मेरे भाई को मृत घोषित कर दिया।

पीड़ित का आरोप है कि उमेद अपना आपा खो बैठा था और लगातार उसके भाई को जान से मारने की बात कह रहा था झगड़े के दौरान उसने निर्दय था से लगातार उसको पीट रहा था बार-बार बजे करने के बाद भी उसने उसको नहीं छोडा। इतना ही नहीं उसने उसको भी पीट दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Gaurav Tiwari

Related News

Recommended News

static