पत्नी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर मेदांता के डॉक्टर ने दे दी जान, मां बोली- मेरे बेटे को खा गई डा

11/23/2020 10:22:46 AM

गुरुग्राम (गौरव तिवारी): मेदांता अस्पताल के एमबीबीएस डॉक्टर मनुज ने अपनी पत्नी के प्रेम प्रसंग से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर के पिता विनोद कुमार सोढ़ी अपने अपने बेटे के बारे में बताते हुए भावुक होकर रोने लगे। उन्होंने कहा कि मोनिका पिछले तीन साल से प्रेम प्रसंग के चलते बेटे को टॉर्चर कर रही थी। उनके बेटे ने परिवार में यह जानकारी दी थी, जिसके चलते उनके बेटे की मानसिक हालत खराब होने लगी थी। प्रेम प्रसंग को लेकर इनका कई बार झगड़ा हुआ लेकिन माता-पिता ज्यादा परेशान ना हो इसके कारण मनुज सभी जानकारी उन्हे नहीं देते थे। 

अगस्त में भिवाड़ी आने पर बताई थी परेशानी 
विनोद सोढ़ी ने कहा कि अगस्त में मनुज भिवाड़ी स्थित घर आए थे उस समय भी काफी परेशान थे। एक रात रहकर ही मनुज वापस गुरुग्राम चले गए थे। बात करने पर मनुज ने बताया था कि मोनिका की परेशानी कम नहीं हो रही है। वह परेशान थे, मनुज को लगता था कि उनकी बेटी 20 साल की हो गई है, बेटी के बड़ी होने पर उनकी पत्नी में भी सुधार आ जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। 

PunjabKesari, haryana

मां बोली मेरे बेटे को खा गई डायन, मेरा तो सबकुछ लुट गया 
मृतक डॉक्टर मनुज के पिता 70 वर्षीय निवोद सोढ़ी दिल्ली एससीईआरटी से रीडर के पद से रिटायर्ड हैं। वह रिटायरमेंट के बाद से ही अपनी पत्नी 70 वर्षीय मंजू सोढ़ी के साथ यूआईटी भिवाड़ी में मकान लेकर रहते हैं। मंजू सोढ़ी ने कहा कि उनका बेटा उनके घर का इकलौता चिराग था। शुरू से ही पढऩे में इतना तेज था कि उन्हेंने अपने जीवन की पूंजी उसकी शिक्षा में लगाई और उसे एमबीबीएस कराया। 

बेटा एक अच्छा व नेक डाक्टर होने के कारण उसे मेदांता के आईसीयू की जिम्मेदारी भी मिली थी। वह अपनी जॉब से बहुत खुश था। लेकिन उनकी बहू डायन निकली जिसे शहरी हवा इतनी लगी कि पति बेटी सारे ऐशोआराम होने के बाद भी जी नहीं भरा और प्रेम प्रसंग करके मेरे बेटे की जिंदगी लूट ली। 

साल भर पहले पोती ने अपनी मां के प्रेमी के घर किया था हंगामा 
मृतक के पिता ने बताया कि उनकी पोती अब बालिग हो गई है। उसे भी सही गलत का अंदाजा है। मां की हरकतों का पता चलने पर उनकी पोती मानुषी ने पिछले ही साल मोनिका के प्रेमी के घर जाकर खूब हंगामा किया था, लेकिन बेटी के विरोध के बाद भी मोनिका की हरकतें बरकरार रहीं। 

घर में लगा तांता, मां-बेटी फरार 
पुलिस ने डॉक्टर के पिता विनोद सोढ़ी को भरोसा दिलाया है कि मोनिका की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। पुलिस ने उन्हें बताया है कि मोनिका अपनी बेटी मानुषी के साथ घर में ताला लगाकर गायब हैं। मोनिका की लोकेशन के आधार पर उसकी तलाश की जा रही है। पुलिस मोनिका को जल्द गिरफ्तार करेगी।  

PunjabKesari, haryana

अब बुढ़ापे में नहीं रहा कोई सहारा, प्रशासन से गिरफ्तारी की गुहार 
मनुज के माता पिता ने पुलिस प्रशासन से अपनी बहू की गिरफ्तारी की फरियाद की है। उन्होने कहा कि अब उनके बुढ़ापे में कोई सहारा नहीं रहा। उनकी जिंदगी तो कुछ ही दिनों की मेहमान है। वो अपने जीते जी मोनिका को सजा दिलाना चाहते हैं जिसके कारण आज उनके घर उनके कुल का दीपक बुझ गया। 

डाक्टर की पत्नी की कॉल डिटेल की जांच 
गुरुग्राम पुलिस इस मामले की बड़ी ही गंभीरता से जांच कर रही है। मृतक डाक्टर के पिता की शिकायत के बाद पुलिस अब मृतक की पत्नी की कॉल डिटेल से लेकर वाट्सएप चेटिंग और उसके फेसबुक की भी जांच करके आरोपों के तहत सबूत जुटाने की तैयारी में है। बता दें कि डॉक्टर की पत्नी गुरुग्राम के एक नामी स्कूल में कार्यरत है। मामला हाईप्रोफाइल होने के नाते पुलिस हर कदम फूंक-फूंक कर रख रही है।  

एफएसएल रिपोर्ट का इंतजार
घटना की सूचना के बाद मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर सैंपल लिए गए, जिसे जांच के लिए भेजा गया है, साथ ही पोस्टमार्टम के बाद बिसरा भी जांच के लिए भेजा गया है। पुलिस प्रवक्ता का कहना है कि एफएसएल व बिसरा रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि उक्त डॉक्टर ने किसी जहरीले पदार्थ का सेवन किया या फिर इंजेक्शन से कोई जहरीली दवा ली। 


vinod kumar

Related News