उधार दिए 2 लाख रुपए वापस मांगना फौजी जीजा को पड़ा महंगा, साले ने उतारा मौत के घाट

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 08:05 PM (IST)

गुरूग्राम(मोहित): हरियाणा के गुरूग्राम में उधार दिए हुए पैसे वापस मांगने पर एक युवक ने अपने जीजा को गोली मार मौत के घाट उतार दिया। गुरुग्राम की  क्राइम ब्रांच के खुलासे के अनुसार आरोपी साले ने ही 26 जून की रात फौजी जीजा की हत्या की थी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी नवीन को गिरफ्तार किया है। पुलिस की पूछताछ में हत्यारोपी नवीन ने खुलासा किया कि जीजा हरेंद्र ने उसकी छोटी बहन की शादी के लिए दो लाख रुपये उधार दिए थे। अब जीजा लगातार उन रुपयों को वापस देने के दबाव बना रहे थे। इससे परेशान होकर उसने अपने ही जीजा की गोली मार कर हत्या कर दी।

26 जून की रात योजनाबद्ध तरीके से की थी जीजा की हत्या

जानकारी के अनुसार बीती 26 जून को दिन में नवीन योजनाबद्ध तरीके से गुरुग्राम के बसई एनकेलव में रहने वाली अपनी बहन के ससुराल पहुंचा और रात को बहाने से वहीं रुक गया। पुलिस की माने तो रात को डेढ़ बजे परिजनों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो हड़बड़ा कर उठे। उन्होंने देखा कि नवीन  पिस्तौल लिए खड़ा था और सामने खून से लथपथ हरेंद्र की लाश पड़ी थी। एसीपी क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो नवीन 12 वीं क्लास तक पढ़ा है और फिलहाल बेरोजगार है। 

मृतक की पत्नी ने भाई को बचाने के लिए बोला था झूठ

पुलिस सूत्रों की माने तो हत्या के बाद मृतक की पत्नी से भाई को बचाने की साजिश रची। मौके पर पहुंची गुरुग्राम पुलिस को मृतक की बीवी ने बयान दिया की हरेंद्र ने आत्महत्या की है। यही नहीं मृतक की पत्नी ने पुलिस की जांच का रुख मोड़ने की कोशिशें भी की। लेकिन हत्यारोपी कानून के लंबे हाथों से बच नहीं पाया और पुलिस हिरासत में अपना मुंह ज्यादा देर तक बंद नहीं रख पाया। आरोपी ने पुलिस के सामने 26 जून की रात की पूरी सच्चाई बता दी। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को पकड़ कर जिला अदालत में पेश कर जेल भेज दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

 

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static