मिडिल क्लास फैमिली की बेटी निधि बनी मिस दिल्ली, लोगों ने किया स्वागत

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 10:36 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद की छोटी सी न्यू तिलपत कॉलोनी के मात्र 25 गज के मकान में रहने वाली मध्यम वर्गीय परिवार की बेटी निधि ने देश की राजधानी में मिस दिल्ली का खिताब जीत कर पूरे देश में नाम रोशन किया है। मिस्टर एंड मिस दिल्ली-2018 मेगा मॉडल हंट सौंदर्य प्रतियोगिता गाजियाबाद के वल्र्ड इस्क्वार मॉल में संपन्न हुई। मिस दिल्ली बनने के बाद फरीदाबाद पहुंची निधि बड़ौला का क्षेत्र के लोगों ने गुलदस्ता देकर स्वागत किया। 

PunjabKesari

सही अवसर मिले तो छुपी हुई प्रतिभा बुलंदी छू ही लेती है। ये बातें निधि बड़ौला पर सटीक बैठती हैं, जिसने अपनी मेहनत से मिस दिल्ली का खि़ताब जीता है। सौंदर्य के क्षेत्र में पहाड़ी पृष्ठ भूमि की निधि बड़ौला की इस कामयाबी ने फरीदाबाद जिले के साथ साथ हरियाणा प्रदेश का भी नाम रोशन किया है। मिस दिल्ली का खि़ताब जीतने के बाद पहली बार अपने घर पहुंची निधि को बधाई देने के लिए विभिन्न धार्मिक एवं सामाजिक संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने बुके एवं गुलाब भेंट कर स्वागत किया।

PunjabKesari

आरइएल इवेंट्स के गगन कौशिक और अर्जुन रावत द्वारा मिस्टर एंड मिस दिल्ली-2018 मेगा मॉडल हंट सौंदर्य प्रतियोगिता गाजियाबाद के वल्र्ड इस्क्वार मॉल में गत शनिवार को संपन्न हुई। जिसके जूरी पैनल में हास्य अभिनेता विकास गिरी, मिसेज साउथ एशिया मुक्ता चोपड़ा, नवनीत चोपड़ा, बिग बोस विजेता आशुतोष कौशिक, इंटरनेशनल मॉडल मनु भोहरा, डिज़ाईनर एवं सिंगर रचना मनकोटिया शामिल थे।

मिस दिल्ली निधि बड़ौला ने बताया कि सफलता सिर्फ और सिर्फ मेहनत और जज्बे के दम से ही मिलती है। वह पिछले कई महीने से इस प्रतियोगिता के लिये मेहनत कर रही थी जिसका फल उन्हें मिस दिल्ली बनने के बाद मिला है। इस मुकाम तक पहुंचने में उनका साथ उनके परिवार ने दिया है। निधि ने कहा कि अब उनका लक्ष्य मिस इंडिया बनने का है, जिसके लिये वह भरपूर मेहनत करेंगी।

PunjabKesari

निधि फरीदाबाद की न्यू तिलपत कॉलोनी के एक छोटे मकान में रहती है, उनका युवाओं के लिए संदेश है की अपना लक्ष्य निर्धारित करो और उसे प्राप्त करने के लिए अपना शत प्रतिशत देकर मेहनत करो। लोगों की परवाह किए बिना, सफलता मिलने तक मत रूको।

बेटी की सफलता से खुश माता और पिता ने बेटी को उज्वल भविष्य का आर्शीवाद दिया, पिता बासुदेव ने बताया कि वह एक कंपनी में छोटे से कर्मचारी है उनके पास बेटी को देने के लिये कुछ ज्यादा नहीं है, मगर उन्होंने बेटी को अपना पूरा समर्थन दिया है जोकि हमेशा रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static